Kangana Ranaut Reaction On Rhea Chakraborty FIR: सुशांत सिंह रापजूत सुसाइड मामले में उनके पिता केके सिंह ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR की है. सुशांत के पिता ने पटना की धिंगा रोड पर स्थित राजीव नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया.

मालूम हो कि सुशांत की मौत से पहले रिया उनके साथ कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में थीं. सुशांत के पिता द्वारा उठाए गए इस कदम के थोड़ी ही देर बात एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी इस मामले में बयान आ गया है. कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक पत्रकार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी बात कही है.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थी, उसने सुशांत की रहस्यमयी मौत से बस 2 दिन पहले ही महेश भट्ट को उसके मनोचिकित्सक के तौर पर हायर किया था. खुशी है कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी.” बता दें कि कंगना सुशांत सुसाइड मामले पर शुरू से अपनी राय देती रही हैं.

मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच की बात है तो पिछले काफी वक्त से चल रही जांच में पुलिस बस इतना ही जानती है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई और वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे. पुलिस अब तक इंडस्ट्री के तकरीबन 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता का बयान दर्ज किया है.

FIR Against Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई रवाना

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो