नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बड़े सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं. कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशांत की मौत के बाद दीपिका ने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन पर कई पोस्ट शेयर किए थे. बतौर कंगना दीपिका ने उदासी और डिप्रेशन में फर्क बताया था. अब कंगना इसी सिलसिले में दीपिका पर निशाना साधा है.

कंगना के मुताबिक दीपिका डिप्रेस्ड थी, इसका मतलब ये नहीं कि सुशांत भी उसी परिस्थिति से गुजरे हों. कंगना ने ट्वीट कर लिखा- सच्चाई तो यही है कि मानसिक बीमारी का कोई सबूत नहीं है. क्यों एक बेहतरीन कलाकार या इंसान की इमोशनल लिंचिंग की जाती है. अगर दीपिका एक ब्रेकअप की वजह से 10 साल पहले डिप्रेस थीं, हमने माना. लेकिन फिर मुझे और सुशांत को भी तो वो सम्मान मिलना चाहिए. अगर मैं कह रही हूं कि मैं डिप्रेस नहीं हूं, अगर सुशांत के पिता बता रहे हैं कि उनका बेटा डिप्रेस नहीं था, तो मानिए ना. हम पर बीमारी क्यों थोपी जा रही है.

इससे पहले कंगना ने सुशांत के डिप्रेशन वाली बात को लेकर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था मेरे पीछे दोहराओ, डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी. कंगना के इस ट्वीट को दीपिका के उस ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है जहां दीपिका ने कहा था कि आप डिप्रेशन से भाग नहीं सकते हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई जांच को मंजूरी मिलने वाले फैसले का कंगना ने खुले दिल से स्वागत करते हुए कहा था कि मानवता की जीत हुई है. उन्होंने सुशांत के तमाम फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया था जो लगातार सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है जिसके बाद सीबीआई ने चार अधिकारियों की एसआईटी का भी गठन कर दिया है जो मामले की जांच करेगी.

Sushant Singh Rajput Case Updates: सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए सीबीआई की एसआईटी नियुक्त, ये चार अधिकारी करेंगे जांच

CBI Inquiry in SUshant Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने दी सीबीआई जांच को मंजूरी, बिहार पुलिस की एफआईआर को माना सही, मुंबई पुलिस को सहयोग करने का आदेश