Wednesday, June 29, 2022

बॉलीवुड : फिर स्टार किड्स पर बरसी कंगना, बोलीं- उबले अंडे की तरह दिखते हैं

नई दिल्ली, कंगना रनौत ने फिर ‘नेपो किड्स’ कहे जाने वाले बॉलीवुड के स्टार किड्स पर अपना वार किया है. उन्होंने इस बार स्टार किड्स को ‘उबले अंडे जैसे दिखने वाले’ बताया है. बता दें, अक्सर अभिनेत्री बॉलीवुड और नेपोटिज़्म पर अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

क्या बोलीं कंगना?

कंगना रनौत जल्द अपनी फिल्म धाकड़ को सिनेमाघरों में लेकर आ रही हैं. इन दिनों अभिनेत्री फिल्म की प्रोमोशंस को लेकर काफी व्यस्त भी हैं. इसी बीच कंगना ने अपने एक हाल ही के इंटरव्यू में नेपो किड्स यानि बॉलीवुड के स्टार किड्स को लेकर बयान दिया है. दरअसल अभिनेत्री ने पिछले दिनों एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड की तुलना साउथ सिनेमा के साथ की. उन्होंने बॉलीवुड की तुलना में साउथ इंडस्ट्री को काफी बेहतर बताया है. अभिनेत्री ने यहां दोनों इंडस्ट्री के बीच तुलना करते हुए कहा, बॉलीवुड में हमेशा मुख्य किरदार स्टार किड्स करते हैं. यह काफी अजीब और उबले हुए अंडे की तरह दिखाई देते हैं.

हमारे दर्शक कनेक्ट कैसे करेंगे?

कंगना के शब्दों में, ‘ दक्षिणी सिनेमा के कलाकार जिस तरह से दर्शकों के साथ कनेक्ट करते हैं वह काफी अलग और मजबूत है. ये बात फैंस को लेकर नहीं है. हमारे साथ बॉलीवुड में क्या है कि स्टार किड्स अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं. अंग्रेजी में बात करने वाले यह किड्स सिर्फ हॉलीवुड ही देखते हैं. चाकूं काटे से खाते हैं. उनसे भला हमारे दर्शक कैसे कनेक्ट कर पाएंगे? कंगना ने इसी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, ‘ये स्टार्स देखने में भी अजीब से हैं.ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे हो. उनका पूरा लुक भी काफी बदला हुआ होता है, ऐसे में दर्शक कैसे रिलेट कर पाएंगे. उन्होने अपने इस बयान पर आगे सफाई देते हुए कहा, मैं यहाँ किसी को भी ट्रोल नहीं कर रही हूँ.’

मालूम हो कंगना जल्द ही अपनी एक्शन फिल्म धाकड़ के साथ सिनेमा घरों में आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म के ट्रेलर और गानों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अब देखना ये है की फिल्म क्या कमाल कर पाएगी. फिलहाल उनका ये बयान सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news