नई दिल्ली, इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का मौसम है. इंडस्ट्री में कई नामी सितारों ने अपना जीवन साथी चुन लिया है. लेकिन बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अबतक शादी नहीं की है. जब उनसे इसको लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

धाकड़ अंदाज़ से बनाई है पहचान

कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बानी रहती हैं. बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना किसी भी बात पर बड़ी ही बेबाकी से जवाब देती हैं और बिलकुल कतराती भी नहीं हैं. इस बार भी उन्होंने अपनी शादी नहीं होने के सवाल पर ऐसा ही कुछ जवाब दिया है. साथ ही अभिनेत्री ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह बाकी एक्ट्रेसस की तरह शादी क्यों नहीं कर रही हैं.

क्या है शादी न करने की वजह?

हाल ही के एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया है कि आखिर वह शादी क्यों नहीं कर पा रही है. उन्होंने इस सवाल पर बताया कि लोग उनके बारे में हमेशा से अफवाहें फैलाते हैं. लोगों का कहना है कि वह बहुत लड़ाकू हैं इतना ही नहीं कंगना ने आगे बताया कि लोग उनके बारे में सोचते हैं कि वह बिना किसी कारण भी लोगों से लड़ती हैं.
कंगना ने इंटरव्यू के दौरान मज़ाकिया ढंग से कहा कि इन अफवाहों ने उनकी लोगों के बीच एक अलग इमेज बना दी है. इस इमेज को लेकर उन्हें अबतक उनका कोई परफेक्ट मैच नहीं मिल सका.

जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नज़र

कंगना जल्द ही फिल्म धाकड़ में नज़र आने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रिलीज़ होने से पहले ही लोग उनके एक्शन को देख कर दंग है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़ जल्द सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस काफी धाकड़ रूप में ही एक्शन करती हुई नजर आएंगी. उनकी इसी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में उनसे बातचीत के दौरान जब पुछा गया कि वह अपने इस किरदार से कितना मिलती हैं तो उनका जवाब भी सुनने वाला था. कंगना ने हंसते हुए कहा- ऐसा बिलकुल नहीं है. आप बताइये की असल जीवन में मैं भला किसको मारूंगी. आप लोगों की इसी अफवाह के कारण मेरी शादी नहीं हो पार ही है. इसपर वह अपनी ही बात पर खुलकर हंसने लगी.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर