मुंबई. बीते दिनों पद्म पुरस्कारों का वितरण किया गया, इस बार ये पुरस्कार दिग्गज हस्तियों के साथ आम लोगों को भी कला, साहित्य और संस्कृति में उनके अभयपूर्व योगदान के लिए दिया गया है. इसी क्रम में अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्माता करण जोहर को सिनेमा जगत में उनके योगदान को देखते हुए पद्म श्री से सम्मानित किया गया. खबर है कि पद्म समारोह में कंगना करण जोहर ( Kangana ranaut on Karan Johar ) को ढूंढ रही थी, लेकिन फिर भी दोनों की मुलाक़ात नहीं हो सकी.

हमें अलग रखने के लिए ऑर्गेनाइजर्स ने बदला समय- कंगना रनौत

बीते दिनों बॉलीवुड से अभिनेत्री कंगना रनौत, निर्माता करण जोहर और निर्माता एकता कपूर को पद्म श्री से सम्मानित किया गया. इसपर अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे समारोह में करण से मिलना चाहती थी लेकिन दोनों की मुलाक़ात नहीं हो सकी. अभिनेत्री ने कहा, ‘हमारी सेरेमनी अलग समय पर हुई थी. मुझे लगता है कि हम दोनों को अलग रखने के लिए ऑर्गनाइजेशन ने टाइम अलग रखा था. मैंने करण जौहर को वहां ढूंढने की कोशिश की थी, लेकिन वह नजर नहीं आए.’

करण से बात करने पर कंगना ने दिया ये जवाब

कंगना रनौत और करण जोहर के बीच बीते कुछ समय से विवाद चल रहा है, इसे लेकर जब अभिनेत्री से पूछा गया कि करण से मुलाक़ात पर क्या वो उनसे बात करती? इसपर कंगना जवाब में कहती हैं कि वो हर किसी के एक्सिस्टेंस में विश्वास रखती हैं, अगर करण वहां होते तो वो उनसे ज़रूर बात करती.

बता दें कि बीते काफी समय से करण जोहर और कंगना रनौत में बात नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें :

Chennai Rains: चेन्नई में जलसैलाब, सीएम ऑफिस के बाहर भी जलभराव

Benefits Of Eating Black Guava जानिए काले अमरूद खाने के फायदे, सेहत के लिए है लाभदायक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर