नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव और चर्चित रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है. वो हमेशा अपने किसी न किसी बयान की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. इसके अलावा वो अपनी बेबाकी के लिए खूब पसंद की जाती है. क्योंकि वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. लेकिन, उनकी यह आदत सभी को पसंद नहीं आती है. इसके चलते अब मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के कांग्रेस नेता ने ये कहते हुए धमकी दे डाली कि अगर कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी. वहीं कंगना ने भी इस धमकी के जवाब में अपनी प्रतिक्रिया दे दी है.

दरअसल, कांग्रेस द्वारा उन्हें फिल्म की शूटिंग करने से रोकने की खबर सामने आने के बाद कंगना रनौत ने उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद भोपाल राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत को धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है और मप्र में कानून का राज है. बेटी कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों को लेकर तंज कसती रही हैं. पंजाबी एक्टर्स और सिंगर्स से इस मामले पर पंगा लेने के बाद जब इंटरनेशनल स्टार रिहाना, पोर्न स्टार मिया खलीफा और एनवार्यमेंट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने किसानों के हक में ट्वीट्स के बाद कंगना ने किसानों को आतंकवादी बताया था. वैसे तो कंगना हमेशा ही हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं लेकिन इस बार उन्होंने किसान आंदोलन का विरोध करते हुए कई ट्वीट्स किए हैं.

RSS के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, किसान नेता विपुल पटने ने विधर्मी युवकों के खिलाफ की शिकायत

Narendra Modi government On Twitter: ट्विटर पर मोदी सरकार की सख्ती, कहा- देश के कानूनों का पालन करना ही होगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर