Thursday, August 11, 2022

विवाद : ज्ञानवापी और शिवलिंग के दावों पर बोलीं कंगना रनौत, दिया ये बयान

नई दिल्ली, बॉलीवुड में आपने जवाबों से विवादों में आने वाली अभिनेत्री कंगना को पंगे लेने की बहुत आदत है. इन दिनों अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए व्यस्त हैं इसी बीच उन्होंने इस समय के सबसे अधिक गरमाए मुद्दे ज्ञानवापी पर बयान दे दिया.

वाराणसी पहुंची कंगना

उत्तरप्रदेश के वाराणसी में चल रहे ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच कनाना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए बनारस पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने फिल्म धाकड़ की टीम के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की. मंदिर के दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बात भी की. मीडिया ने जब कंगना से ज्ञानवापी को लेकर सवाल किया तो अभिनेत्री ने इसपर खुलकर बात की. उन्होंने इस सवाल का खुलकर जवाब दिया और कहा, ‘काशी के कण-कण में महादेव बसे हैं’.

मंदिर में की आरती

आगे उन्होने अपने इस जवाब में कहा, ‘जैसे मथुरा के कण कण में भगवान कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं. उन्हें किसी संरचना की ज़रूरत नहीं है.’ इसके बाद अभिनेत्री ने महादेव के नारे भी लगाए. कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे अभिनेत्री पूरे भारतीय लिबाज़ में नज़र आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान पीले रंग की साड़ी तो पहनी ही है साथ में माथे पर चन्दन तिलक भी लगाया है.

शुक्रवार को रिलीज़ होगी फिल्म

इस समय कंगना अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कई जगहों का दौरा किया है और कई इवेंट भी अटेंट किये हैं. जहां कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वह काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती करती नज़र आ रही हैं. मालूम हो उनकी यह फिल्म 20 मई यानी शुक्रवार को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म में उनके अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता भी मौजूद हैं. फिल्म में कंगना को जबरदस्त एक्शन मोड में देखा जा सकता है. कंगना के इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

Latest news