बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  बॉलीवुड में बेबाकी से अपनी आवाज को रखनी वाली एक्ट्रेसों में से एक कंगना रनौत हमेशा अपने मन की बात खुलकर कहती हैं और लोग उनके बारे में क्या सोचगें इसकी उन्हें कोई परवाह नहीं है. हाल ही में, कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं जिसको लेकर कई कई इंटरव्यू दे रही हैं एक इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. एक समाचार पोर्टल के साथ बातचीत में, कंगना ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और उनके टिकटॉक चैलेंज के बारे में बोला, जो उनके छपाक लुक के मनोरंजन से संबंधित था.

इस मामले पर बातचीत में, कंगना ने कहा कि फिल्मों के प्रचार के दौरान, सितारे कभी-कभी समय के मुद्दों के कारण चीजों की गहराई में नहीं आते हैं. दीपिका ने जो भी किया उसके लिए सही हो सकता है लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बहन, रंगोली चंदेल, जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर है, इस तरह की टिकटॉक वीडियो से बहुत आहत हुई है. कंगना ने यहां तक ​​कहा कि अन्य एसिड अटैक सर्वाइवर्स और लोग इससे प्रभावित थे और दीपिका को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.

कंगना ने दीपिका को असंवेदनशील कहा. यहां तक की कगंना ने ये भी कहा कि हम इंसान है गलतियां सब से हो जाती है लेकिन हमारे लिए जरुरी है कि हम अपना गलती का अहसास हो. बता दें कि 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हुई फिल्म को पसंद भी किया गया. इसके अलावा कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा को लेकर बिजी है जो 24 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है.

View this post on Instagram

GRATITUDE!🙏🏽 #crystalaward2020 #wef2020 @tlllfoundation

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

Sunny Leone latest Sexy Photo video: सनी लियोनी ने एक बार फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देखें लेटेस्ट बोल्ड वीडियो

Monalisa Sexy Photo Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने अपने हॉटनेस से सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें सेक्सी फोटो-वीडियो

Esha Gupta Sexy Photo: ईशा गुप्ता के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, फैंस ने कहा-WOW

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App