बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जम्मू कश्मीर में धारा 370 को लेकर लिए गए मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले ने पूरे देश में हलचल मचा कर रख दिया है. दरअसल, सोमवार को राज्यसभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का संकल्प पेश किया. जिस पर राष्ट्रपति ने हस्ताक्षर करते हुए इसे मंजूरी दे दी है. मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले काआम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर मोदी सरकार की काफी तारीफ की है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा है कि आर्टिकल 370 को खत्म करने की जरूरत काफी लंबे समय से थी. कंगना ने लिखा कि सरकार यह फैसला आतंकवाद मुक्त राष्ट्र की दिशा में एक ऐतिहासिक कदम है और मैं इस पर लंबे समय से जोर दे रही हूं. उन्होंने आगे यह भी लिखा कि उन्हें पता था कि अगर कोई भी इस असंभव को संभव कर सकता है, तो वे हैं मिस्टर मोदी.

कंगना ने आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि मोदी जी न सिरेफ एक दूरदर्शी हैं, बल्कि उनके पास इन चीजों को रिएलिटी में बदलने का साहस और ताकत भी है. कंगना रनौत ने आगे खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो जम्मू कश्मीर समेत पूरे भारत को इस ऐतिहासिक दिन पर बधाई देती हैं. वहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी ट्वीट करते हुए पीएम मोदी सरकार की जमकर तारीफ की है. 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने के बाद ट्विटर पर लिखा है कि – यह समय भी गुजर जाएगा. इनके अलावा अनुपम खेर, परेश रावल, दीया मिर्जा, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड सितारों  ने मोदी सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है. 

Jammu Kashmir Article 370 Revoked BJP Tribute Shyama Prasad Mukherjee: बीजेपी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर अपना नारा पूरा किया- जहां हुए बलिदान श्यामा प्रसाद मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है

Amit Shah Jammu Kashmir Article 370 Revoked Mota Bhai Memes: जम्मू कश्मीर से नरेंद्र मोदी सरकार ने हटाया आर्टिकल 370 तो सोशल मीडिया पर अमित शाह के मोटा भाई मीम्स की बाढ़

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर