नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। इस बार कंगना चर्चा में अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर है।

दरअसल कंगना ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट शेयर किया है, जिसमे वो ट्रेडिशन लुक में नजर आ रही है। फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।

कंगना ने सफेद रंग की साड़ी पहनी है इस लुक को पूरा करने के लिए काला चश्मा, माथे पर बिंदी और होठों पर लाली और गोल्डन ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है।

कंगना का ये अवतार काफी अलग है। इस लुक में कंगना ने साउथ इंडियन स्टाइल की साड़ी पहनी हुई है। जिस पर गोल्डन जरी का काम हुआ है।

कंगना ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि मेरे क़ब्ज़े में कायनात है, मैं हूँ आपके इख़्तियार में, वो मज़ा कहाँ वस्ले-ए-यार में, लुत्फ़ जो मिला इंतज़ार में ❤️

वहीं कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि वो मज़ा कहाँ वस्ल-ए-यार में, लुत्फ़ जो मिला इंतज़ार में फ़िक्र-ए-आशियाँ, हर खिज़ा में की, आशियाँ जला हर बाहर में -फ़ना निज़ामी।


बता दें कि कंगना शेरो-शायरियां और कविताओं की बहुत शौकीन हैं। वे शेरो शायरियों को पढ़ने के साथ साथ लिखा भी करती हैं, जिन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर भी लोगों से साझा करती हैं। फैंस को भी उनकी शेरो शायरी काफी पसंद आती है।

Lockdown In Up : लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर समेत यूपी के इन जिलों में 26 अप्रैल तक सख्त लॅाकडाउन

Lockdown Announcement in Delhi : दिल्ली में लॅाकडाउन लगने से पहले शराब की दुकान पर लगी भीड़, एक महिला ने कहा शराब पीने से नहीं होता कोरोना वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर