नई दिल्ली, बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी से उनके आवास पर मुलाकात की. इसकी जानकारी उन्होंने एक तस्वीर साझा कर अपने सोशल मीडिया से दी. बता दें, पिछले दिनों सीएम योगी ने अभिनेत्री की खूब तारीफ भी की थी.

सीएम योगी से मिलीं कंगना

अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना ने इस बार फिर भाजपा नेता और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. कंगना की राजनीती में दिलचस्पी को लेकर भी वह चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह प्रधानमंत्री की बड़ी समर्थक भी रही हैं. जहां कई बार अभिनेत्री सार्वजानिक मंच पर उनकी तारीफ भी कर चुकी हैं. इसी बीच उन्होंने सीएम योगी से मुलाकात की है. बता दें, पिछले दिनों सीएम आदित्यनाथ योगी को उन्होंने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर बधाई भी दी थी. अब उन्होंने सीएम योगी से उनके आवास पर मुलाकात की है.

सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

अपनी और सीएम योगी आदित्यनाथ की इस मुलाकात को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है. जहां उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ‘हाल के चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद आज मुझे महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ…मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं…’

यूपी जीत के लिए दी थी बधाई

मालूम हो पिछले दिनों कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए लिखा पोस्ट किया था. जो इस प्रकार था, ‘न शादी, न बच्चे, न ही सत्ता के भोगी हैं…जिसे देखकर गुंडे कांपे…वो उत्तर प्रदेश के योगी हैं।’ फोटो शेयर करते हुए कंगना ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की वापसी के लिए प्रदेशवासियों को बधाई भी दी थी.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर