बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अपनी बेलौस बयानबाजी और संजीदा अदायगी के लिए मशहूर बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में लगी हुई हैं. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक मणिकर्णिका में कंगना रनौत लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. 1840-50 के दशक की कहानी होने के कारण इस फिल्म का कॉस्टयूम और शूटिंग लोकेशन ऐसा रखा गया है कि फिल्म में दर्शकों को वास्तविकता का आभाष हो. इस वजह से मणिकर्णिका में कंगना रनौत का लूक, उनकी वेशभूषा और उनका पहनावा भी ठीक वैसा ही रखा गया है.

मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होनी है. लेकिन उससे पहले ही इस फिल्म के बड़ी हिट होने की उम्मीदें लगाई जा रही है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही बड़ी हिट साबित हो चुकी है. चार दिनो में मणिकर्णिका के ट्रेलर को 17 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस फिल्म में कंगना की ड्रेसिंग सेंस और एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. ड्रेसिंग के मामले में कंगना ने लक्ष्मी बाई को पूरा आत्मसात कर लिया है. इस काम में उनके कॉस्ट्यूम डिजाइनर का बहुत बड़ा योगदान है.

मणिकर्णिका में कंगना के ड्रेस को अमी पटेल ने डिजाइन किया हैं. अमी के काम की तारीफ मशहूर फैशन डिजाइनर सव्यसांची मुखर्जी ने भी की है. सव्यसांची ने अपने इंस्टाग्राम पर कंगना के गेटअप की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि कंगना ने जरी की कारीगरी वाली वाराणसी ऑर्गेनाज़ साड़ी पहनी हैं, कंगना ने पूरी बाजु की प्रिंटेड ब्लाउज पहन रखा है. बताते चले कि मणिकर्णिका से कंगना को भी काफी उम्मीदें है. देखना है कि फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है?

Kangana Ranaut Sexy photo: मणिकर्णिका कंगना रनौत की खूबसूरत तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

Ankita Lokhande Wedding Rumours: मणिकर्णिका रिलीज से पहले झलकारी बाई अंकिता लोखंडे के शादी की आई खबर, 2019 में बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App