बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. अबतक कंगना रनौत की फिल्म को लेकर कई बाते सामने आ रही थी कि वह जयललिता की बायोपिक में नजर आएंगी कि नहीं लेकिन तरण आदर्श के मुताबिक अब ये साफ हो गया है कि वह फिल्म का हिस्सा है. इसके साथ ही फिल्म को लेकर और भी कई जानकारियां सामने आईं है, कंगना के इस फिल्म में जयललिता के चार स्टेज को दिखाया जाएगा. जिसके लिए हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स को बुलाया गया है. जो कैप्टन मार्वल में अपने लुक पर चर्चा में थे.

फिल्म की शूटिंग की कोई डेट तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन फिल्म दीवाली के बाद से शूट की जाएगी. इस फिल्म को प्रोड्यूज विष्णु इंदौरी और सैलेस आर सिंह कर रहे हैं. कंगना रनौत की फिल्म को लेकर कई बातें सामने आ रही थी, जिसके बाद यह पूरी तरह साफ हो गया है. कि अब कंगना जल्द ही फिल्म में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कंगना रनौत इस फिल्म में अपने लुक पर काफी बदलाव करती नजर आएंगी. हाल ही में गणेश पूजा के दौरान मीडिया से मुखातिव होते समय कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा किया था.

मेकर्स ने फिल्म का बजट 55 करोड़ रुपए तय किया है. जयललिता की जिंदगी पर बन रही ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. हिंदी में रिलीज हो रही फिल्म का टाइटल जया होगा वहीं साउथ में रिलीज होने वाली इस फिल्म का टाइटल थलाइवा होगा. हालांकि कंगना रनौत ने अपने विचार रखते हुए मेकर्स से डिमांड की थी कि हिंदी में रिलीज हो रही इस फिल्म का टाइटल भी थलाइवा ही रखा जाए.

Kangana Ranaut Movie Jaya is being Postponed: जयललिता की जिंदगी पर बन रही कंगना रनौत की फिल्म जया की रिलीज के लिए क्या करना होगा लंबा इंतजार !

Mallika Sherawat Sexy Video: मल्लिका शेरावत की बदन में सिहरन उठा देने वाली वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे, देखें एक्ट्रेस की हॉटनेस और बोल्डनेस का ओवरडोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App