नई दिल्ली. अपने दमदार एक्टिंग की वजह से बॅालीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत किसी के नाम की मोहताज नहीं है. वह आज जो भी है अपने दम पर हैं. उनको बॅालीवुड क्वीन भी कहा जाता है. कंगना इन दिनों अपने घर हिमाचल में मस्ती कर रहीं हैं. वह अपने घर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कंगना ने पीले रंग के कपड़ो में पीले फूल के साथ एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वह काफी खुश नजर आ रहीं हैं.

उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि घर में अपनो के साथ वह छुट्टी एंजॉय कर रहीं हैं. कंगना की हॅा़टनेस की बात करें तो उनकी हॅाटनेस के आगे कई अभिनेत्रियां फेल हैं. कंगना की हॅाट और सेक्सी फोटो आपको देखनी है तो आप उनका इंस्टा अकाउंट चेक कर सकते हैं. इसके अलावा वह अपने अपकंपिग प्रोजेक्ट के बारे में भी पोस्ट करती हैं.

कंगन हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या पर कंगना ने सीबीआई जांच की मांग की थी. ऐसा नहीं हैं उन्होंने ये पहली बार बोला है. वह हर गलत चीजों के बारे में बोलती हैं चाहे वह ड्रग्स मामला हो या मीटू.

कंगना ने अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगेस्‍टर’ से की थी. वह इस फिल्म में लीड रोल में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही. इसके साथ ही कंगना की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं कंगना ने अपनी पहली ही फिल्म में जमकर किंसिग सीन दिए थे. इस फिल्‍म के लिये उन्हें बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू का अवार्ड भी मिला. इसके बाद कंगना ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्‍में दीं. 2020 में उन्हें सबसे सम्मानित अवार्ड पद्मश्री से नवाजा गया.

Shruti Haasan Hot Photo Videos : श्रुति हासन की इंटरनेट पर हॅाट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी

Manushi Chhillar Hot Photo Videos : मानुषी छिल्लर ने सोशल मीडिया पर बिखेरे खूबसूरती के जलवे