बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. कंगना रनौत अपने बोल्ड स्टेटमेन्टस् के लिए जानी जाती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया था. कंगना रनौत ने कहा था कि फिल्म मणिकर्णिका की सफलता पर बॉलीवुड से कई स्टार्स ने उन्हें बधाई तक नहीं दी थीं सपोर्ट तो दूर की बात है. उसके बाद अनुपम खेर और तनुश्री दत्ता ने खुलकर कंगना का सपोर्ट किया था.अब कंगना को एक और सपोर्ट भी मिला और बधाई भी. कंगना रनौत को उनकी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की सफलता पर बधाई संदेश भेजा है अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने. सीएम पेमा खांडू ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को ये बधाई संदेश भेजा. अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने लिखा है कि कंगना रनौत ने सच में ये साबित कर दिया है कि सफलता क्या होती है. सफल होने का मतलब होता है कंधो पर जिम्मेदारी लेना, एक लीडर की तरह काम करना. सीएम पेमा खांडू का ये मैसेज कंगना रनौत के लिए अभी काफी मायने रखता हैं क्योंकि वो खुद कह चुकीं हैं कि उनकी सफलता पर बॉलीवुड से कई लोगों ने उन्हें बधाई तक नहीं दी.

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म में कंगना ने दमदार अभिनय की जमकर तारीफें हुईं तो वहीं कंगना रनौत पर फिल्म में उनके को- स्टार्स ने कुछ आरोप भी लगाए. कंगना ने फिल्म से जुड़े हर आरोपों का अपने को- स्टार्स को जवाब भी दिया.

फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई की थी. फिल्म की कहानी रानी लक्षमी बाई के जीवन और देश की आजादी में उनके योगदान को दर्शाती है.

Manikarnika Box Office Collection Day 15: तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका का जलवा बरकरार

Anupam Kher Supports Kangana Ranaut: मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अनुपम खेर, कहा- असली रॉकस्टार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App