Saturday, December 3, 2022

कंगना को हुआ डेंगू, बुखार से तपता रहा बदन, अभिनेत्री करती रही शूटिंग

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत डेंगू की चपेट में आ गई है। इस बात की खुलासा खुद कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी है। इस पोस्ट में टीम ने यह भी बताया है कि बुखार होने के बावजूद भी कंगना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट पर काम कर रही हैं।

‘मणिकर्णिका गर्ल ने क्या कहा?

‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की टीम ने कंगना रनौत की कुछ फोटोज सोशल मीडिया स्टोरी पर साझा की हैं। इन फोटोज में कंगना रनोट बीमार होने के बावजूद काम करते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज के कैप्शन में लिखा है, “जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, तो व्हाइट ब्लड सेल काउंट में कम हो जाते हैं, और तेज बुखार भी आता है। इस दौरान में भी अगर आप काम करने आते हैं, तो यह जुनून नहीं बल्कि पागलपन होता है।’

कंगना रनौत ने दिया मैसेज

टीम ने पोस्ट में आगे लिखा, “हमारी चीफ कंगना रनौत ऐसी ही इंस्पिरेशन हैं। मैम जल्दी ठीक हो जाओ। मोर पावर टू क्वीन।” इसके जवाब में कंगना ने स्टोरी पर टीम की पोस्ट को रीपोस्ट कर लिखा, ” थैंक्यू टीम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’। शरीर बीमार होता है मगर आत्मा नहीं। इतने प्यारे शब्दों के लिए थैंक यू।”

‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी अभिनेत्री

बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। उनके अलावा फिल्म में श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में नजर आएंगे।

कंगना रनौत (इंदिरा गांधी), अनुपम खेर (जेपी नारायण) और श्रेयस तलपड़े (अटल बिहारी वाजपेयी) के फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। फैंस को तीनों का लुक काफी अच्छा लगा था।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

एक्टिंग के साथ-साथ कंगना रनौत इस फिल्म का निर्देशन भी खुद कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ के तले ही तैयार कर रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को 25 जून 2023 तक रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग से लेकर अन्य तैयारियां अभी भी चल रही है।

 

राजस्थान: खाटू श्याम मेले में भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

Latest news