मुंबई: इस बार 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में एक साथ टकराने वाली थी. 15 अगस्त 2018 को अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज हो रही है. अब खबर आ रही है कि कंगना रनौत की अपकमिंग हीस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ भी 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ को टक्कर देने आ रही है. बता दें कि पहले कंगना रनौत की यह फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग हीस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे और सोनू सूद का लुक भी सामने आ चुका है. अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर नई खबर सामने आई है. दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की नई रिलीज डेट 15 अगस्त 2018 रखी है, जो कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ को क्लैश कर रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज डेट शूटिंग शेड्यूल में देरी होने के चलते बढ़ाई गई है. क्योंकि शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन के दौरान कंगना रनौत सेट पर जख्मी हो गई थीं. इसके बाद कंगना रनौत को 2 से 3 हफ्ते तक फुल बेड रेस्ट पर रहना पड़ा था, जिसके कारण शूटिंग शेड्यूल पर असर पड़ा था.

Video: भाई की शादी में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट ने भी की शिरकत

मेकर्स ने किया कंफर्म, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत में करेंगे रोमांस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App