Kangana Ranaut entry in Politics

अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut entry in Politics ) इन दिनों अपनी फिल्म थलाईवी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, हाल ही में, थलाईवी को लेकर कंगना ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जिस दौरान उनसे राजनीत पर सवाल पूछे गए. राजनीति से जुड़ने पर कंगना ने कहा कि वे राजनीति से ज़रूर जुड़ना चाहेंगी.

देखिए राजनीति पर कंगना ने क्या कहा

कंगना अपनी फिल्म थलाईवी को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में, कंगना ने अपनी फिल्म थलाईवी की प्रेस कांफ्रेंस की. इस प्रेस कांफ्रेंस में कंगना से राजनीति पर जुड़ने के सवाल पूछे गए. कंगना ने हालांकि अपने जवाब में हामी तो नहीं भरी, लेकिन उन्होंने राजनीति में आने की संभावना जरूर जताई. उन्होंने कहा- “मैं राजनीति से जुड़ने पर अभी कुछ नहीं कह सकती है, हाँ अगर लोग मुझे सपोर्ट करते हैं और मुझे पॉलिटिक्स में देखना चाहते हैं तो मैं ज़रूर कुछ सालों बाद पॉलिटिक्स जॉइन करूंगी”. कंगना हमेशा से राजनीतिक मुद्दों पर खुल कर अपने विचार रखती नज़र आई हैं, उन्होंने कई बार खुलकर बीजेपी का सपोर्ट भी किया है, इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि भविष्य में कंगना भारतीय जनता पार्टी जॉइन करें. हालांकि, अब कंगना भारतीय जनता पार्टी जॉइन करेंगी या नहीं यह तो भविष्य में ही पता चलेगा.
वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म थलाईवी आज बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को दो दिन बाद OTT प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम और नेटफ्लीज़ पर रिलीज़ की जाएगी.

यह भी पढ़ें : 

ShriKrishna Janmbhoomi : श्रीकृष्ण जन्मस्थली का 10 km क्षेत्र तीर्थ स्थल घोषित, मांस और शराब पर बैन

उत्तराखंड सरकार ने चारधाम यात्रा शुरू करने के लिए फिर खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा