नई दिल्ली: रणबीर कपूर से रणवीर सिंह तक सबको डोप टेस्ट कराने का सुझाव देने वाली कंगना रनौत क्या खुद ड्रग्स की आदि हैं? क्या कंगना रनौत खुद हैश और कोकीन लेती हैं? क्या कंगना खुद नशे की गिरफ्त में हैं? ये सारे सवाल कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के इंटरव्यू के बाद से निकलकर सामने आ रहे हैं. कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अध्ययन सुमन बता रहे हैं कि कंगना दिन में 5-6 बार हैश लेती हैं. अध्ययन इंटरव्यू के एक हिस्से में बताते हैं कि कंगना के साथ उन्होंने भी हैश ली है लेकिन जब कंगना ने उन्हें कोकीन लेने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया.

अध्ययन सुमन का ये इंटरव्यू साल 2016 का बताया जा रहा है जिसमें वो कंगना के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे कर रहे हैं. अध्ययन सुमन अभिनेता शेखर सुमन के बेटे हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार सुशांत को न्याय दिलाने को लेकर मुहिम चला रहे हैं. अध्ययन सुमन ने कंगना के साथ एक फिल्म भी की थी जो राज फिल्म की रीमेक थी राज द मिस्ट्री कंटीन्यूज. साल 2009 में आई इस फिल्म में कंगना के अपोजिट अध्ययन सुमन थे और फिल्म में इमरान हाशमी ने एक पेंटर की भूमिका निभाई थी जो भविष्य में होने वाली घटना को पहले से कैनवास पर उतार दिया करता था. फिल्म में जैकी श्रॉफ भी थे.

कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद से ही अध्ययन सुमन और कंगना रनौत का अफेयर शुरू हो गया लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसकी वजह अध्ययन ने कंगना को बताया है. फिलहाल अध्ययन के इस दावे पर कंगना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Kangana Ranaut Y-Plus Security: वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर कंगना रनौत ने गृहमंत्री अमित शाह को कहा शुक्रिया, बोलीं- किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा

Kangana Ranaut Mumbai Travel: कंगना रनौत ने दिया चैलेंज, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक के दिखाओ