बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है. 14 मई से शुरू हुए इस फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपने सेक्सी अंदाज से रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने की तैयारी में हैं. मल्लिका शेरावत ने 15 मई यानि आज अपने सेक्सी अंदाज से शमां बांध दिया और अब बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की बारी है. 16 मई को कंगना रनौत कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर अपनी अदाओं से सबका दिल जीतेंगी. कांस के लिए कंगना ने 10 दिनों में अपना 5 किलो वजन कम किया है. 

जी हां कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटो वीडियो शेयर की है जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. कांस में कंगना सेक्सी साड़ी में नजर आएंगी जैसा कि पिछले साल उन्होंने अपने अंदाज के हर किसी का ध्यान खींच लिया था. पिछले साल कंगना रनौत ने कांस डेब्यू किया था और इस दौरान वो ब्लैक साड़ी में नजर आई थीं. कंगना रनौत के अंदाज पर हर कोई फिदा हो गया था. 

आपको बता दें कंगना रनौत के अलावा कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, डायना पेंटी, हिना खान, हुमा कुरैशी जैसी बेहतरीन एक्ट्रेस नजर आएंगी. हर कोई इन एक्ट्रेस के अंदाज को देखने के लिए बेताब हो रहा है. 25 मई तक चलने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल की  तस्वीरें काफी समय तक लोगों के जहन में रहती हैं. 

आपको बता दें कंगना रनौत हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का रोल प्ले किया था और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन भी किया. जल्द ही कंगना रनौत राजकुमार रॉव के साथ फिल्म मेंटल है क्या में दिखाई देंगी. 

Kangana Ranaut Aditya Pancholi Controversy: आदित्य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज, कंगना रनौत की बहन रंगोली ने लगाया शोषण और मारपीट का आरोप

Kangana Ranaut Cannes Film Festival 2019: इस साल के कांस फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनौत का लुक होगा सबसे अलग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App