बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभा रही कंगना रनौत भगवान शिव के महाकालेश्वर मंदिर में उनसे आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची है. व्हाइट साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी में सजी कंगना रनौत शिवलिंग पर जल चढ़ा रही है.

पंडितों के मंत्रोच्चारण के साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत भगवान शिव की अराधना करते हुए उनसे अपनी फिल्म मणिकर्णिका के लिए प्राथर्ना करने पहुंची है. नवरात्रि के मौके पर कंगना रनौत का ये रुप उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. असल जिदंगी में भी कंगना रनौत शिवभक्त है. फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया हुआ है.

2 अक्टूबर महात्मा गांधी जयंती के मौके पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर रिलीज किया गया था. टीजर को फैंस से ढ़ेर सारा प्यारा मिला और साथ ही कंगना रनौत के झांसी अवतार को देखने के बाद से अब फैन के अंदर फिल्म देखने की बेचैनी बढ़ गई है. मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी अगले साल 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है.

कंगना रनौत के साथ ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज होगी. हाल ही में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के खिलाफ मी टू आंदोलन पर बात करते हुए बेबाक बयान देते हुए कहा था कि ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहिए जो यंग लड़कियों को डेट करते हैं और अपनी पत्नी को घर में ट्रॉफी की तरह सजा के रखते है.

#MeToo Hrithik Roshan Takes Over Vikash Bahal Super 30: विकास बहल पर लगे यौन शोषण आरोपों के बाद ऋतिक रोशन ने संभाली सुपर 30 के एडिटिंग की कमान

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में तलवारबाजी के साथ कंगना रनौत चलाएंगी चरखा, फोटो में दिखा ग्लैमरस लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App