बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट कंगना रनौत के निशाने पर हैं. कंगना रनौत आलिया भट्ट को लेकर कई विवादित बयान दे चुकी हैं. लेकिन इन सब पर अब तक आलिया भट्ट की कोई प्रतिक्रिया दर्ज नहीं की गई. वहीं इस बीच कंगना रनौत की बहन की रंगोली चंदेल और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोनी राजदान के एक ट्वीट का जवाब देते हुए महेश भट्ट पर गंभीर आरोप तक लगाए हैं.

रंगोली चंदेल ने सोनी राजदान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने अपनी फिल्मों में कंगना रनौत को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि सबसे पहला ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था. महेश भट्ट जी केलव एक क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो भी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में. वो उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस नहीं था.  रंगोली ने आगे लिखा कि कंगना ने फिल्म वो लम्हे के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म धोखा में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था. 

रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर बताया कि महेश भट्ट ने अपने ऑफिस में कंगना पर चिल्लाया था जिससे वो बहुत दुखी हुई थी. लेकिन बाद में कंगना वो लम्हे फिल्म के प्रिव्यू के लिए गई थी, जहां उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी. कंगना को उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दी गई थी इसके लिए वो पूरी रात रोई थी. उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी. 

इससे पहले आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने अपने ट्विट में कहा था कि महेश भट्ट ने इपनी फिल्म में कंगना रनौत को ब्रेक दिया था, इसलिए आज वो उनकी बेटी के बारे में इस तरह की बात करती हैं. महेश भट्ट ने उसे फिल्म में ब्रेक दिया था फिर भी वो लगातार उनकी बेटी और मुझ पर रोज अटैक करती रहती हैं. अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया. अब बताओ इसके पीछे क्या अजेंडा है ? जिसके जवाब में रंगोली की ओर से ये ट्वीट किया गया है.

इतना ही नहीं अब इस विवाद की जद में रणदीप हुड्डा की भी एंट्री हो गई है. बता दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म हाईवे में रणदीप हुड्डा के साथ काम किया है. वहीं रणदीप हुड्डा ने इस पूरे विवाद में आलिया भट्ट का सपोर्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा कि डियर आलिया, मैं खुश हूं कि तुम ऑकेजनल एक्टर्स और क्रॉनिक विक्टिम की राय से खुद और अपने काम को प्रभावित नहीं कर रही हो. अपने शानदार काम को यूं ही आगे बढ़ाती रहो. जिसके बाद रणदीप हुड्डा का सपोर्ट मिलने पर आलिया भट्ट ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. 

Kalank Moview Review: प्यार और जुदाई दी दर्द भरी दास्तां है वरुण धवन- आलिया भट्ट की कलंक

Kangana Ranaut on Alia Bhatt: आलिया भट्ट से तुलना होने पर भड़कीं कंगना रनौत और दे डाला ये बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App