बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट कंगना रनौत के निशाने पर हैं. इस बीच कंगना रनौत की बहन की रंगोली चंदेल और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इतना ही नहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोनी राजदान के एक ट्वीट का जवाब देते हुए महेश भट्ट पर गंभीर आरोप तक लगाए. आरोप लगाते हुए रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर कहा था कि महेश भट्ट ने फिल्म वो लम्हे के प्रीमियर के दौरान कंगना रनौत पर चप्पल फेंक कर मारी थी.

जिसके जवाब में अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है. महेश भट्ट ने कंगना रनौत को फिल्म में ब्रेक दिया था. फिर वो बेफिजूल की बातें क्यों बोल रही हैं मुझे पता नहीं. हालांकि एक इंयरव्यू के दौरान सोनी राजदान ने रंगोली द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब भी दिया है. वहीं जब सोनी से महेश भट्ट के प्रति रनौत बहनों की घृणा का कारण पूछा गया तो सोनी राजदान ने जवाब दिया कि मैं इस पागलपन में शामिल होने की इच्छा नहीं करती हूं.

इससे पहले आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने अपने ट्विट में कहा था कि महेश भट्ट ने इपनी फिल्म में कंगना रनौत को ब्रेक दिया था, इसलिए आज वो उनकी बेटी के बारे में इस तरह की बात करती हैं. महेश भट्ट ने उसे फिल्म में ब्रेक दिया था फिर भी वो लगातार उनकी बेटी और मुझ पर रोज अटैक करती रहती हैं. अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया. अब बताओ इसके पीछे क्या अजेंडा है ? जिसके जवाब में रंगोली की ओर से ये ट्वीट किया गया है.

जिसके जवाब में रंगोली चंदेल ने सोनी राजदान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने अपनी फिल्मों में कंगना रनौत को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि सबसे पहला ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था. महेश भट्ट जी केलव एक क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो भी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में. वो उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस नहीं था. रंगोली ने आगे लिखा कि कंगना ने फिल्म वो लम्हे के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म धोखा में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था.

साथ ही रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर बताया कि महेश भट्ट ने अपने ऑफिस में कंगना पर चिल्लाया था जिससे वो बहुत दुखी हुई थी. लेकिन बाद में कंगना वो लम्हे फिल्म के प्रिव्यू के लिए गई थी, जहां उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी. कंगना को उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दी गई थी इसके लिए वो पूरी रात रोई थी. उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी. 

PM Narendra Modi Trailor: चुनाव आयोग के बैन के बाद विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर यूट्यूब से गायब

Sidharth Malhotra Sher Shah Movie: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेर शाह की शूटिंग की शुरू, हाथ में बंदूक पकड़े आ रहे हैं नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App