बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मणिकर्णिका फेम कंगना रनौत ने एक महीने पहले बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया गया था कि उन्होंने एक दशक से ज्यादा समय पहले उनका शोषण किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. हालांकि इसके तुरंत बाद ही आदित्य पंचोली ने भी पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया कि कंगना रनौत के वकील ने उन्हें बलात्कार के मामले में झूठा फंसाने की धमकी दी है. वहीं पुलिस के अनुसार कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने पिछले महीने मुंबई पुलिस को एक ईमेल भेजा था, जिसमें आदित्य पंचोली द्वारा शारीरिक यातना और मानसिक उत्पीड़न का विवरण दिया गया था.

इतना ही नहीं वर्सोवा पुलिस स्टेशन में जहां ये शिकायत लिखवाई गई थी, वहां के एक अधिकारी ने आरोपों की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने पंचोली को नोटिस भेजा है और जवाब मांगा है. साथ ही अधिकारी ने कहा कि आदित्य पंचोली ने हालांकि आरोपों से इनकार किया है और साक्ष्य के साथ अपना आवेदन प्रस्तुत किया. इसके साथ ही अधिकारी ने आगे कहा कि आदित्य पंचोली ने इस साल की शुरुआत में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसे अदालत में सुना जा रहा है.

इसके साथ ही अधिकारी ने कहा कि दोनों आवेदनों की जांच की जा रही है और अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. बता दें कि इससे पहले मंगलवार को आदित्या पंचोली ने कंगना रनौत उनकी बहन रंगोली चंदेल और उनके वकील वकील रिजवान सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहाथा कि सिद्दीकी ने मुझे 6 जनवरी 2019 को बलात्कार के झूठे आरोप में मामले में फंसाने की धमकी दी है.

इसके साथ ही बता दें कि कंगना रनौक और आदित्य पंचोली के बीच में ये जो विवाद चल रहा है ये 13 साल पूराना मामला है. जो दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहा है. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि आदित्य पंचोली उनको मानसिक तौर पर काफी हानी पहुंचाते थे और उनके साथ मारपीट किया करते थे, जिसके बाद उन्होंने आदित्य पंचोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

Salman Khan Bharat Movie: सलमान खान की फिल्म भारत में अली अब्बास जफर ने निर्देशन के अलावा निभाया ये अहम रोल

Shahid Kapoor Madame Tussaud’s Wax Statue: शाहिद कपूर ने सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगे अपने वैक्स स्टैच्यु से उठाया पर्दा, देखें फोटोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App