बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कंगना रनौत और आदित्य पंचोली का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है, एक बार फिर से इनका विवाद तुल पकड़ते हुए नजर आ रहा है. दरअसल पहले कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली ने ई-मेल के जरिए आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. फिलहाल कंगना रनौत और उनकी बहन को इस मामले में अपना स्टेटमेंट पुलिस के पास रिकॉर्ड करवाना है. वर्सोवा पुलिस के अनुसार कई रिमाइंडर और ऐप्लिकेशन कंगना रनौत और उनकी बहने को भेजा गया है, लेकिन अभी तक दोनो अपने स्टेटमेंट को रिकॉर्ड करने के लिए नहीं आए हैं.

मिड डे के एक रिपोर्ट के अनुसार एक सोर्स ने बताया कि कंगना रनौत के कांस फिल्म फेस्टिवल से वापस आने के बाद फ्रेश रिमाइंडर भेजा गया है, फिर भी कंगना रनौत और उनकी बहन स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने नहीं आईं है. पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले हमने कंगना रनौत के मैनेजर तक पहुचने की कोशिश की थी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला है. बता दें आदित्य पंचोली ने पिछले महीने डिटेल में स्टेटमेंट दर्ज करवाया था. 

इसके अलावा 54 वर्षीय एक्टर ने एक वीडियो भी पुलिस से शेयर किया था, वीडियो में कंगना रनौत के वकील आदित्य पंचोली से कंगना रनौत के खिलाफ केस वापस लेने की बात करते हुए नजर आए थे. आदित्य पंचोली ने कहा कि जमवरी में वो जब कंगना रनौत के वकील से मिले थे उस दौरान उन्हें झूठे रेप केस में फसाने की धमकी दी गई थी.

पुलिस ने हाल ही में बताया कि बिना कंगना रनौत और उनकी बहन के स्टेटमेंट के केस को रजिस्टर नहीं किया जा सकता और नाहीं केस की आगे कोई कार्यवाही की जा सकती है. पुलिस ने आगे बताया कि हम कंगना रनौत और उनकी बहन से स्टेटमेंट को रिकॉर्ड करवाने के लिए आग्रह कर चुके हैं जब भी समय मिले. इसके अलावा पुलिस ने ये भी बताया कि हम अपनी टीम को कंगना के घर भेजने को भी तैयार हैं, क्योंकि महिलाओं के खिलाफ हुए क्राइम को हम सबसे ज्यागदा महत्व देते हैं. 

Kangana Ranaut Movie Panga: अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा के सेट से सामने आई कंगना रनौत की ये जबरदस्त फोटो

Ankita Lokhande Boyfriend Vicky Jain Wedding: ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी अंकिता लोखंडे, दोनों ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App