बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. कंगना रनौत और आदित्य पंचाली का विवाद दिन-प्रतिदिन बढता ही जा रहा है. बीते दिन ये खबर आई थी कि आदित्य पंचोली ने क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ इस महीने की शुरूआत में शिकायत दर्ज की है वर्सोवा पुलिस स्टेशन में. ये एफआईआर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल द्वारा की गई शिकायत का काउंटर एप्लीकेशन है, जिसमें लिखा है कि आदित्य ने कंगना के साथ गाली गलौंज की और उनके साथ यौन शोषण भी किया. लीगल केस में आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी के बारे में बताया कि उन्होने रेप केस फाइल करने की धमकी दी है. आदित्य पंचोली ने ये भी कहा कि कंगना रनौत के वकील ने कहा है कि अगर मैने केस वापस नहीं लिया तो वो मुझ पर रेप केस करेंगे.

अब और परेशानी बढ़ गई है, क्योंकि आदित्य पंचोली ने एक वीडियो रिलीज कर दिया है. वीडियो में रिजवान सिद्दीकी इस विवाद पर आदित्य और उनकी पत्नी जरिना वाहाब से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में रिजवान सिद्दीकी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मीटू एक छोटी चीज है, कास्टिंग काउच की तरह ही ये रेप केस है, क्योंकि अगर आप किसी से फोर्स करके रिलेशनशिप बनाते हैं तो वो रेप के बराबर ही होता है.

वीडियो में रिजवान ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ये केस बहुत बड़ा बन सकता है, जिसे कंगना रनौत की बहन रंगोली ने फाइल किया है. वीडियो में रिजवान बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि कंगना को एक समय लगा कि वो गलत है लेकिन कंगना ने कहा कि जब आदित्य उनके खिलाफ लिगल रुट अपना रहे हैं तो वो भी यही करेंगी. वीडियो में रिजवान ने ये भी कहा कि कंगना से कैसे जबरदस्ती रिलेशनशिप बनाया गया.

आदित्य ने ये तीन मिनट लंबा वीडियो पुलिस को सौंपा, जब उन्होने इस महीने की शुरूआत में केस फाइल किया था. 2017 में दिए गए कई इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें आदित्य पंचोली द्वारा एक घर में नजरबंद कर दिया गया था. कंगना ने ये भी कहा था कि उन्हें करियर के शुरूआती दौर में यौन शोषण और फिजिकल शोषण का भी सामना करना पड़ा है. 

Kangana Ranaut Sexy Video: कंगना रनौत के सेक्सी वीडियो को देख थम गई हर किसी की निगाहें, देखें बोल्ड लुक

Kangana Ranaut Aditya Pancholi Controversy: आदित्य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज, कंगना रनौत की बहन रंगोली ने लगाया शोषण और मारपीट का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App