बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के बीच का विवाद हर बीतते दिन के साथ बीना किसी अंत तक पहुंचे बढ़ा जा रहा है. अब इस पूरे मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है. जी हां! दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार आदित्य पंचोली ने मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ इस महीने की शुरुआत में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इससे पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी एक महीने पहले पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने एक दशक पहले कंगना के साथ का मारपीट और दुर्व्यवहार किया था.

एक काउंटर एप्लिकेशन में रेस 2 एक्टर आदिस्य पंचोली ने दावा किया कि कंगना के वकील ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी है. वहीं इस बारे में पूरी जानाकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडियो को बताया कि हमने दोनों को बयान दर्ज करने के लिए कहा है. हम एफआईआर दर्ज करने से पहले पूरे मामले की अच्छे से जांच करेंगे. वहीं आदित्य पंचोली ने मंगलवार को कहा था कि मानहानि के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए.

आदित्य पंचोली ने बताया कि कंगना, रंगोली और उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है. सिद्दीकी ने मुझे 6 जनवरी 2019 को बलात्कार के झूठे आरोप में मामले में फंसाने की धमकी दी है. इसके साथ ही वीडियो और फोन रिकॉर्डिंग के सबूत के बारे में बता करते हुए उन्होंने आगे कहा कि मैंने इस महीने की शुरुआत में सिद्दीकी, कंगना और रंगोली के खिलाफ पुलिस के साथ अपना आवेदन प्रस्तुत किया था.

इसके साथ ही आदित्य ने कहा कि मैंने वीडियो और फोन रिकॉर्डिंग के सबूत पुलिस टेशन और कोर्ट में जमा करा दिए हैं. बलात्कार सबसे खराब किस्म का अपराध है जो किसी भी महिला के साथ हो सकता है. बता दें कि 2017 में कंगना रनौत ने कई सारे इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया कि जब वब मुंबई आईं तो आदित्य पंचोली ने उन्हें एक घर में कैद कर रखा था.

जिसके बाद उन्हें अपने घर की पहली मंजिल की खिड़की से कूदकर भागना पड़ा थी. इसके अलावा कंगना रनौत ने पंचोली पर अपने करियर के शुरुआती चरण में यौन और शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया था. 

Khamoshi Movie Trailer Released Watch Video: तमन्ना भाटिया – प्रभु देवा की हॉरर फिल्म खामोशी का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, वीडियो रौंगटे कर देगा खड़े

Hina Khan Cannes Film Festival 2019 Photo: कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हिना खान का सेक्सी लुक कर देगा दीवाना, देखिए बोल्ड फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App