नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है कई बार बहुत ज्यादा ट्रॉल्स भी हो जाती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। एक बार फिर कंगना अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रही है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की वकालत कर रही हैं.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि उस समय की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने वोट की राजनीति करते हुए उस समय जबरदस्ती लोगों की नसबंदी की जिसकी वजह से वह चुनाव हार भी गई थीं और बाद में उनकी हत्या भी कर दी गई थी लेकिन आज के समय में भारत की बढ़ती हुई जनसंख्या एक संकट है उसे ध्यान में रखते हुए कुछ नियम- कानून बनाए जाने चाहिए जिसके तहत तीसरा बच्चा अगर किसी को होता है तो उसे बतौर जुर्माना या कुछ सालों की जेल की सजा होनी चाहिए। साफ साफ बताए तो उनका कहना है कि अगर तीसरा बच्‍चा होता है तो पैरेंट्स को जेल या जुर्माना होना चाहिए। वहीं दूसरे ट्वीट में कंगना ने बोला कि देश में अधिक जनसंख्या के कारण लोग मर रहे हैं। कागज पर सिर्फ 130 करोड़ भारतीय के अलावा भारत में 25 करोड़ से अधिक अवैध प्रवासी हैं जो दूसरे देशों से आकर बसे हुए हैं।

कंगना के इस ट्वीट को देखते ही अब यूजर्स ने एक्ट्रेस को उनकी बहन रंगोली चंदेल और भाई अक्षत रनौत की याद दिलाना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स कंगना के ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। कंगना रनौत के ट्वीट पर कॉमेडियन सलोनी गौर ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें उनके भाई-बहन की याद दिलाई लिखा- ‘कंगना रनौत खुद भी तीन भाई-बहन हैं। बड़ी बहन रंगोली चंदेल और छोटा भाई अक्षत रनौत।’ सलोनी के ट्वीट का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें ‘बेवकूफ’ बताया है।

Shilpa Sahu Pregnant DSP: पांच महीने की गर्भवती डीसीपी शिल्पा साहू सड़क पर खड़े होकर करवा रहीं लॉकडाउन का पालन, लोग बोले- जज्बे को सलाम है

Oxygen Shortage In Delhi : दिल्ली के सेंट स्टीफंस हॉस्पिटल में महज दो घंटे का बचा ऑक्सीजन, कोरोना के 300 मरीज एडमिट