Kangana On South Indian Films 

नई दिल्ली, Kangana On South Indian Films  बीता साल साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ अलग था. इस साल साउथ इंडस्ट्री का बोलबाला रहा. जिसपर अब कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना का भी रिएक्शन आ गया है. जहां कंगना ने साउथ फिल्मों के फेमस होने की वजह बताई है.

कंगना ने बताई ये वजह

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साउथ इंडस्ट्री के फेम की बड़ी वजहें बताई हैं. पहली वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि साउथ सिनेमा बोहोत ज़्यादा अपनी भारतीय संस्कृति से जुड़ा है. ये पहली वजह है जो कंगना ने बताई. उनकी दूसरी वजह साउथ फिल्मों में पानी संस्कृति के अनुसार परिवार से प्यार को दिखाना है. जो पश्चिनी संस्कृति से थोड़ा अलग है. साउथ फिल्मों में प्रोफ़ेशनलिज़्म से काम किया जाता है. आगे एक्ट्रेस ने बताया की इस इंडस्ट्री की प्रोफ़ेशनलिज़्म में बॉलीवुड से तुलना भी नहीं की जा सकती.

साउथ इंडस्ट्री को दी सलाह

इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म और कई बॉलीवुड के कई दिग्गज प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स से कंगना नाराज़ चल रहीं हैं. ऐसे में उन्होंने साउथ इंडस्ट्री को भी सलाह दे दी है. इस उन्होंने लिखा है कि ‘इंडस्ट्री को खुद को बॉलीवुड की तरह करप्ट नहीं होने देना चाहिए.’

पुष्पा के सीक्वल का सभी को है इंतज़ार

साउथ फिल्मों की बात करें तो पुष्पा फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा चुकी है. अब इसके सीक्वल पुष्पा- द रूल का सभी को इंतज़ार है. फैंस के ऊपर इस फ़िल्म का खुमार चढ़ते नही उतर रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जयललिता की बायोपिक थलाइवी में लीड रोल प्ले किया था.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

SHARE