Sunday, June 26, 2022

मनोरंजन : कंगना ने इसलिए अटेंड की थी सलमान की ईद पार्टी, तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली, बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने इंडस्ट्री में जितने दोस्त नहीं बनाए हैं उससे कहीं अधिक दुश्मन हैं. शायद यही कारण है कि अक्सर अभिनेत्री बॉलीवुड पार्टियों से तौबा करती दिखाई देती हैं. लेकिन पिछले दिनों सलमान खान की ईद पार्टी में अभिनेत्री ने धमाकेदार एंट्री लेकर सबकी बोलती बंद कर दी थी. अब कंगना ने इसके पीछे का कारण बताया है.

कंगना ने बताई वजह

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने बॉलीवुड की पार्टियों से तौबा करने के बावजूद सलमान खान की ईद पार्टी अटेंड की. उन्होंने अपनी और दबंग खान की इस इक्वेशन पर बात की और बताया- ऐसी बात नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टियां अटेंड नहीं करती हूं. यह मुझपर है मैं जहां जाना चाहती हूँ वहां जाती हूँ. सलमान मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने मुझे फोन कर ईद की पार्टी में बुलाया तो मेरा जाना बनता था. यह बस इतनी साधारण सी बात है. हालांकि इससे पहले कभी कंगना रनौत और सलमान की इस दोस्ती को देखा नहीं गया था. अब ईद पार्टी के बाद ये दोस्ती जगजाहिर हो चुकी है.

सलमान ने साझा किया धाकड़ का ट्रेलर

मालूम हो ईद की पार्टी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री की अगली फिल्म धाकड़ को लेकर सलमान खान भी उत्साहित दिखाई दिए. जहां अभिनेता कंगना की फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया था. इस बात से कंगना काफी खुश हुई थीं साथ ही उन्होंने सलमान का आभार भी जताया था. उन्होंने यह भी कहा था कि अबसे वह कभी नहीं कहेंगी कि वो इंडस्ट्री में अकेली हैं. मालूम हो कंगना के अचानक सलमान के यहां ईद पार्टी में पहुँचने पर पूरा बॉलीवुड चौक गया था. कयास ये लगाए जा रहे थे कि सलमान की बहन अर्पिता ने कंगना को बुलाया होगा, लेकिन यहां तो बात कुछ और ही निकली. बहरहाल दोनों कलाकारों को उनकी इस दोस्ती के लिए “बेस्ट ऑफ लक’.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news