Kangana Defamation Case

लेखक जावेद अख्तर और कंगना रनौत (Kangana Defamation Case ) के बीच का थमने का नाम ही ले रहा है. बीते साल का मामला अब तक ठंडा नहीं हुआ है. इस मामले में न कंगना शांत होने को तैयार है और न ही जावेद अख्तर. इस मामले में कंगना लगातार कोर्ट के सामने पेश होने से बचकी दिखाई दी हैं. अब कंगना और जावेद मानहानि केस की सुनवाई टाल दी गई है.

कंगना की याचिका बॉम्बे HC ने की खारिज

कंगना और जावेद अख्तर के बीच का विवाद बढ़ते ही जा रहा है. कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी. बता दें कि बीते साल जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस किया था, इस दौरान जावेद अख्तर ने आरोप लगाया था कि अभिनेत्री ने एक टीवी साक्षात्कार में उनके खिलाफ कुछ ऐसी बातें कहीं थीं जिससे उनकी छवि पर असर पड़ सकता है, एक्ट्रेस की बातें आधारहीन व छवि को नुकसान पहुंचाने वाली थीं. इसके बाद दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे और रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद मुकदमे की कार्यवाही शुरू करते हुए फरवरी में अभिनेत्री को नोटिस जारी किया था. कंगना ने इसके खिलाफ कोर्ट में याचिका भी दायर की थी, लेकिन इस याचिका को खारिज कर दिया गया.
अब इस मामले ने एक नया रुख ले लिया है, जहाँ कंगना की याचिका खारिज हुई वहीं दूसरी ओर बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई को 14 सितंबर तक के लिए टाला है. इस विवाद से साफ लग रहा है कि कंगना ने लिए मुसीबतें कम नहीं होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें

FIR Against Payal Rohtagi : पायल रोहतगी की बढ़ी मुश्किलें, इस बयान को लेकर हो गई FIR

इस्कान के संस्थापक की 125 जयंती पर आज स्मारक सिक्का जारी करेंगे पीएम मोदी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर