बॉलीवु डेस्क, मुंबई : फिल्म के जी एफ पार्ट-1 का पहला सॉंन्ग रिलीज हो गया है. गाने के बोल सलाम रॉकी भाई है. इस गाने मे बेदह उर्जा दिख रही. थोड़ी ही देर पहले रिलीज हुए इस सांन्ग को काफी संख्या में दर्शक देख चुके हैं. फिल्म के जी एफ पार्ट-1 को कनाड़ा, तेलगू हिन्दी और चीनी भाषा में देखा जा सकेगा. ये फिल्म बॉक्स आफिस पर 20 दिसंबर को रिलीज होगी. इससे पहले इस फिल्म के ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं जिसे काफी संख्या में दर्शकों ने पसंद किया है.

फिल्म के जी एफ कनाड़ा भाषा का अपकमिंग एक्शन पीरियड ड्रामा है. जिसे निर्देशक निर्देशक पार्श्वनाथ नील ने बनाया है. ये फिल्म दो पार्ट की सीरिज में होगी. इस फिल्म में एक्टर यश और एक्ट्रेस श्रीनिधि लीड रोल में रहेंगी. इस फिल्म का शूटिंग 15 अगस्त 2018 को पूरी हो गई थी. कन्नड़ भाषा में इस फिल्म को 21 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा जबकि हिन्दी, तमिल,मलयालम में इसे 20 दिसंबर 2018 को रिलीज किया जाएगा. इसके साथ की इंटरनेशल लेवल पर भी इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. जिसकी तारीख भी 20 दिसंबर 2018 होगी .

इस फिल्म के ट्रेलर और गाने को देखने के बाद दर्शकों के दिलो में उत्सुकता बढ़ गई है. ट्रेलर और गाने को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है की बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल मचाएगी. ये रिलीज होने के बाद ही तय होगा की इस फिल्म ने दर्शकों के दिलो में कितनी जगह बनाई है.

Kolar Gold Fields KGF Trailer Release: खत्म हुआ इंतजार, देखिए कन्नड़ सुपरस्टार श्रीनिधि शेट्टी की फिल्म केजीएफ का ट्रेलर

Kolar Gold Feilds KGF Teaser: कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ का टीजर रिलीज, 5 दिसंबर को सामने आएगा दूसरा ट्रेलर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App