नई दिल्ली. Kamya Punjabi troll 

अभिनेत्री काम्या पंजाबी कभी भी अपनी बात न मानने के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने दिल की बात कह देती हैं। लेकिन हाल ही में टेलीविजन अभिनेत्री स्नेहा वाघ को उन रिपोर्टों पर फटकार लगाने के बाद ट्विटर पर उन्हें गंभीर प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी दूसरी शादी में उन्हें ‘प्रताड़ित’ किया गया था और उन्हें पहले घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ा था। कई ट्विटर यूजर्स ने काम्या की टिप्पणी की निंदा की।

काम्या ने कहा विक्टिम कार्ड मत खेलो

स्नेहा, जो वर्तमान में बिग बॉस मराठी 3 की एक प्रतियोगी है, पर काम्या ने ‘विक्टिम कार्ड’ खेलने और अपने दूसरे पति के बारे में झूठी कहानी गढ़ने का आरोप लगाया था।

स्नेहा के इंटरव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आप चाहते थे कि 2 बिगबॉस में आएं, अच्छा, आपने किया, लेकिन विक्टिम कार्ड क्यों खेला? अपनी पहली शादी के बारे में नहीं जानते लेकिन दूसरी आपने इन कहानियों को बनाने की हिम्मत नहीं की बस 4 दा दा गेम के लिए! मैं तथ्यों को बाहर निकाल सकती हूं आप इसे अच्छी तरह से जानते हैं! गुडलक! इसे गंदा मत खेलो @the_sneha।”

काम्या के पोस्ट का जवाब देते हुए एक ट्विटर यूजर ने उन्हें ‘आराम’ करने के लिए कहा और लिखा, ‘जिस तरह से तुम उस पर हमला कर रहे हो, मुझे लगा कि तुम्हारा पति उसका पूर्व पति है। ऐसी संभावना है कि यह उसका पीआर हो सकता है लेकिन अभी तक उसने घर में कुछ भी गलत नहीं किया है। तो आप आराम कर सकते हैं।”

काम्या ने जवाब दिया, “मैम, मैं आज तक केवल आराम से थी, एक शब्द भी नहीं कहा लेकिन उसने घर में प्रवेश करने से पहले एक साक्षात्कार दिया और वह जिस दूसरे पति की बात कर रही है वह मेरे परिवार की तरह है! आप मुझसे सच जानने के लिए अपना मुंह बंद रखने की उम्मीद करते हैं? स्नेहा के इस बयान से इतना परेशान है उनका परिवार! मैं अपने दोस्त के लिए स्टैंड लूंगा!”

यूजर्स ने की कम्या की अलोचना

कई अन्य यूजर्स ने भी काम्या की खिंचाई की और स्नेहा के लिए अपने ट्वीट में ”विक्टिम कार्ड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए उनकी आलोचना की।

ज्योति और चंद्रशेखर जैसे टीवी शो में अभिनय के लिए जानी जाने वाली स्नेहा वाघ की दो बार शादी हो चुकी है। शादी में कथित तौर पर घरेलू हिंसा का सामना करने के बाद उसने अपने पहले पति को तलाक दे दिया। स्नेहा वाघ ने 19 साल की उम्र में आविष्कार दरवेकर से शादी की थी। आविष्कार बिग बॉस मराठी 3 की एक प्रतियोगी भी हैं। सात साल बाद उन्होंने 2015 में इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी से शादी की।

Marathi Actress Death : 25 वर्षीय मराठी अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे और उनकी दोस्त की गोवा में कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्न केस में जमानत, शिल्पा के बाद बेटे वियान ने पोस्ट किया ये संदेश

CONTACT US : FACEBOOK

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर