मुंबई. छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अब कांग्रेस पार्टी ज्वाइन ( Kamya Punjabi Joins Congress ) कर ली है. इस बात की जानकारी खुद काम्या ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर दी. काम्या ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के साथ काम करने के वो काफी उत्साहित हैं. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में काम करने को मिलेगा.

काम्या का कांग्रेस पार्टी में प्रवेश

काम्या पंजाबी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. काम्या पंजाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी नई शुरुआत और सुंदर शुरुआत के लिए! इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए @bhaijagtapofficial भाई @tehseenpoonawalla @incindia @incmumbai का बहुत-बहुत धन्यवाद। वास्तव में @rahulgandhi ji @priyankagandhivadra ji के नेतृत्व में काम करना शुरू करने के लिए उत्सुक हूं.’

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई काम्या

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा काम्या पंजाबी अपने अभिनय और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस में भी काम्या का बेबाक अंदाज़ देखने को मिला था. ऐसे में लोगों ने तब मज़ाक में कहा भी था कि अभिनेत्री को राजनीति में जाना चाहिए. अब वाकई में अभिनेत्री ने राजनीति में कदम रखा है. अभिनेत्री के इस फैसले पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं और उनका मज़ाक बना रहे हैं. कुछ यूज़र्स ने तो यहाँ तक लिख दिया कि काम्या उन्हें बहुत समझदार लगती थी, इसमें उनकी ओर से ऐसे फैसले की उम्मीद नहीं थी. 

बता दें काम्य बिग बॉस 7, बनू में तेरी दुल्हन, शक्ति अस्तित्व के अहसास की, वो रहने वाली महलों की जैसे चर्चित शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें :

Sameer Wankhede : समीर वानखेड़े की बढ़ती मुशीबतों के बीच, पत्नी क्रांति ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी

UP Election 2022 : चुनाव से पहले दीवाली पर उत्तर प्रदेश वासियों को राहत देने के मूड में योगी सरकार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर