बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस फेम काम्या पंजाबी दूसरी बार शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, काम्या दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन से अगले साल शादी करेंगी. जी हां ये बिलकुल सही है काम्या दिल्ली बेस्ड शलभ डांग से शादी के बंधन में बंधेगी, जो हेल्थकेयर इंडस्ट्री में काम करते हैं. जो इस बारे में नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि काम्या पजाबी इस साल फरवरी में डांग से मिली थी, कुछ महीने साथ रहने के बाद शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

वैसे तो शलभ दिल्ली में रहते हैं, लेकिन एक रिपोर्ट कि मानें तो दोनो की शादी मुंबई में होगी. इन दिनों काम्या पंजाबी शक्ति- आस्तित्व के एहसास की में नजर आती हैं, अपनी शादी के बारे में बात करते हुए काम्या ने खुलासा किया कि वो नेक्स्ट ईयर तक मैरिड वूमेन हो जाएंगी.  लव लाइफ की बात करें तो इन सब की शुरूआत तब हुई जब वो फरवरी में शलभ से मिलीं, कुछ हेल्थ इश्यू को लेकर जो वो फेस कर रही हैं.

कुछ महीनो तक एक दूसरे को जानने के बाद एक महीने या डेढ़ महीने में शलभ ने शादी के लिए प्रपोज किया. काम्या नेकहा कि दूबारा शादी के बंधन में बंधना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, इसलिए मैने सोचने के लिए अपना समय लिया. काम्या पहले भी शादी कर चुकी हैं, जिसके चलते शलभ को हां करना उनके लिए आसान नहीं था एक नाकाम शादी और कुछ ब्रेकअप के बाद दूबारा शादी करना काम्या के लिए बहुत बड़ी बात है.

View this post on Instagram

Blessed 🙏🏻❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्या ने कहा कि एक समय ऐसा था जब मैं शादी के खिलाफ हो गई थी, लेकिन शलभ ने मुझे प्यार में विश्वास दिलवाया और शादी की रश्मों में भी. काम्या ने कहा कि अब मैं 16 साल की लड़की की तरह हूं, जो पूरी तरह से शलभ के प्यार में पागल है. 

View this post on Instagram

Keep it simple Keep it @bunaai ❤️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

View this post on Instagram

Who knows where the time goes…

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

Jacqueline Fernandez Sexy Video: जैकलीन फर्नांडिस के सेक्सी वीडियो को देख फैंस हुए आउट ऑफ कंट्रोल

Sherlyn chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें नॉटी लुक से भरा हुआ बोल्ड वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App