बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. टेलीविजन एक्ट्रेस  काम्या पंजाबी पूरी तरह से अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. काम्या पंजाबी ने खुलासा किया कि वो अपने पार्टनर के साथ 10 फरवरी 2020 को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. काम्या पंजाबी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 9 फरवरी से शुरू हो जाएगी. कुछ समय पहले ही काम्या पंजाबी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में ऑफिशियल तौर पर घोषणा की थी.

उसके बाद काम्या पंजाबी ने अपने वेडिंग डे को लेकर भी चुप्पी तोड़ी. काम्या पंजाबी ने कहा कि हम गुरुद्वारे में शादी करेंगे, जहां सिर्फ उनके परिवार वाले और क्लोज फ्रेंड्स ही रहेंगे. एक तरफ जहां शादी फैमली अफेयर रहेगी, तो वहीं और सारे फंक्शन में टोटल धमाल होगा. काम्या ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मैं स्टेज पर खड़ी रहूं, गेस्ट का ग्रीटिंग करुं और गिफ्ट लूं. मुझे अपनी शादी में नाचना है, इसलिए ये एक पार्टी की तरह होगा और मैं पागलों की तरह नाचूंगी.

काम्या पंजाबी की वेडिंग सेरेमनी के बाद ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का दिल्ली में आयोजन किया जाएगा. उसके बाद ये कपल हनीमून के लिए निकल जाएगा. इसके अलावा बता दें कि काम्या पंजाबी की बेटी आरा और सलभ के बेटे इशान अपने पैरेंट्स की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. काम्या ने बताया कि कि वो मुंबई और दिल्ली के बीच सेटल होगीं, जिससे वो अपने काम और मैरिड लाइफ के बीच बैलेंस मेंटेन करके रह सकें.

Kamya Panjabi on marrying Shalabh Dang: दोबारा शादी करने को लेकर काम्या पंजाबी ने कहा, क्या मैं तलाकशुदा हूं और सिंगल मां हूं इसलिए मैं एक बेहतर इंसान नहीं हूं

Kamya Panjabi Wedding: काम्या पंजाबी अगले साल दिल्ली बेस्ड शलभ डांग संग रचाएंगी शादी

काम्या पंजाबी ने कहा कि मेरी बेटी चाहती है कि वो दिल्ली में रहें. काम्या ने कहा कि मैं और शलभ अपने काम से किसी भी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते हैं. इसलिए मैं इन दो शहरो के बीच शिफ्ट होऊंगी. काम्या पंजाबी ने कहा कि अपने शो शक्ति के बाद कुछ समय के लिए शलभ के पास जाऊंगी. उसके बाद कुछ ऐसा प्रोजेक्ट लूंगी, जो मुझे मंथ में 15 दिन शलभ के साथ रहने का अप्रूवल दे सके.

काम्या पंजाबी की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

राहुल नहीं चाहते प्रत्युषा की शार्ट फिल्म हो रिलीज, काम्या पंजाबी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

प्रत्युषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्म की रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App