मुंबई: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही साथ नजर आ सकते हैं. इतना ही नहीं कमल हासन ने एक ऐसी सुनाई है जिसके बारे में जानकर उनके फैन्स काफी खुश होंगे. दरअसल कमल हासन ने अपने एक बयान में कहा है कि शाहरुख खान ने हाल ही में उनकी फिल्म ‘हे राम’ के आधिकारिक रीमेक अधिकार खरीदे हैं. बता दें कि ‘हे राम’ में कमल हासन के साथ शाहरुख खान भी लीड रोल में नजर आ चुके हैं.

अंग्रेजी वेबसाइट मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए कमल हासन ने बताया कि शाहरुख खान को उनकी फिल्म हे राम काफी पसंद हैं. इतना ही नहीं फिल्म में अभिनय के लिए शाहरुख को सिर्फ एक घड़ी मिली थी क्योंकि इससे ज्यादा देने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं था और आज वो एक वॉच ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं. कमल हासन ने आगे कहा मुझे खुशी है कि उन्हें सह-निर्माता भारत शाह से ‘हे राम’ का हिंदी अधिकार मिला.

बता दें कि साल 2000 में आई फिल्म ‘हे राम’ कमल हसन द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म है. फिल्म ‘हे राम’ को लेकर कमल हासन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म में कमल हासन के अलावा हेमा मालिनी, नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, शाहरुख खान जैसे कलाकार लीड रोल में थे. शाहरुख खान फिल्म हे राम में अमजद अली खान के किरदार में नजर आए थे. वहीं कमल हासन ने मृत्युशैया पर लेटे 89 साल के एक हिंदू का किरदार निभाया था. जो कि अपनी बीती जिंदगी 1940s की कहानी फ्लैशबैक में बताते हैं. 

जॉन अब्राहम के खिलाफ प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई FIR, ‘परमाणु’ को लेकर धोखाधड़ी का लगाया आरोप

Video: ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ गाने ने मचाई धूम, अभय देओल के साथ सपना चौधरी ने लगाए गजब के ठुमके

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App