बॉलीवुड न्यूज, मुंबई. एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इनदिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में है. वह निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी भी हैं. हालांकि दोनों साल 2015 में अलग हो गए. अनुराग से तलाक लेने के बाद कल्कि अपने बॉयफ्रेंड  Guy Hershberg के साथ रिलेशन में है. हर्षबर्ग इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट हैं. दोनों ने अबतक शादी नहीं की हैं. लेकिन कल्कि हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली है.

कल्कि ने जब से अपने प्रेगनेंसी का खुलासा किया है वह हमेशा ही इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती है. आज भी कल्कि ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. साथ ही कल्कि गिटार बजाती हुई नजर आ रही है. कल्कि ने फैंस से अपने बच्चे के लिए लोरी और फोक सॉन्ग का सुझाव भी मांगा है.

कल्कि ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मां बनने के पहले दुनिया भर के अलग-अलग हिस्सों से लोरी और फोक सॉन्ग सीख रही हूं. अगर आप अपनी मातृभाषा में कोई अच्छा सा गाना जानते हों तो बताएं, जो ज्यादा जटिल नहीं हो. आप मेरे पोस्ट में कोई यूट्यूब लिंक शेयर करें, जिसे मैं यहां आसानी से ले सकूं. बता दें कि कल्कि ने पिछले महीने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा किया था. 

कुछ समय पहले कल्कि ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चे के नाम का भी खुलासा किया था. कल्कि और हर्षबर्ग ने अपने बच्चे का जो नाम सोचा है वह गे को रिप्रजेंट करता है. कल्कि के अनुसार, वो अपने बच्चे को ऐसा नाम इसलिए देना चाहती है क्योंकि उसके पास सारी आजादी हो, जो अलग-अलग जेंडर को लेकर हैं. फिलहाल इनदिनों कल्कि अपने प्री मदरहुड को इंजॉय कर रही है.

बात करें कल्कि के काम की तो, कल्कि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से की. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. हाल ही में वह जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में नजर आई थी. इसके बाद वह सेक्रेड गेम 2 में भी नजर आई. इस फिल्म के मिर्माता उनके पूर्व पति अनुराग कश्यप ही थे. 

Kalki Koechlin Announces Pregnancy: सेक्रेड गेम्स 2 स्टार कल्कि कोचलिन 5 महीने की हैं प्रेग्नेंट, पार्टनर गाय हर्षबर्ग के बच्चे को देंगी जन्म

BJP MLA Nand Kishor Gurjar Demands Ban Bigg Boss 13: बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से की सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 13 को बैन करने की अपील, लगाया अश्लीलता फैलाने का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App