बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Kalank Title Track Social Media and Celeb Reaction: एक्टर वरुण धवन, आलिया भट्ट संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म कलंक का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. टाइटल ट्रैक रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स और तमाम बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए टाइटल ट्रैक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. टाइटल ट्रैक देक फैन्स ने सोशल मीडिया पर तारीफों का तांता लगा दिया है.

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक के इस गाने में अरिजीत सिंह शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है. फिल्म के सभी सॉन्ग ने फैन्स के बीच गररी छाप छोड़ी है लेकिन टाइटल ट्रैक फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस रोमांटिक गाने ने दर्शकों की बेताबी और बढ़ा दी है. कलंक नहीं इश्क है रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी फैन्स के दिलों को बेहद पसंद आ रही है. कलंक के लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या के हैं. जिन्होंने लोगों के दिलों को छू लिया है.

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.कलंक में आलिया भट्ट रूप की भूमिका में अदा करती दिखेंगी वहीं वरुण धवन जफर के किरदार में नजर आएंगे.

21 साल बाद फिल्मी पर्दे पर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक साथ नजर आएगी. इस जोड़ी का जादू फिल्म रिलीज होने से पहले ही फैन्स पर चल रहा है. कलंक करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.

Kalank Title Track: कलंक टाइटल ट्रैक रिलीज, वरुण धवन  आलिया भट्ट की रोमांटिक जोड़ी जीत लेगी दिल

Nora Fatehi Sexy Video: व्हाइट क्रॉप टॉप से साथ ब्लैक जीन्स में नोरा फतेही ने दिखाई अपनी सेक्सी कमर, वीडियो में दिखा हॉट अंदाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर