बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कलंक का टीजर रिलीज हो गया है. करण जौहर प्रोड्क्शन तले बन रही इस फिल्म का ये टीजर दो मिनट 5 सेकेंड का है जो की शुरू से लेकर आखिर तक दर्शकों को बांध कर रख रहा है. फिल्म के टीजर में सबसे दिलचस्प है वरुण धवन का लुक और उनका जबरदस्त एक्शन. एक अलग अवतार में वरुण धवन इस पिल्म में नजर आ रहे हैं. हमेशा आपने उन्हें कॉमेडी और रोमांटिक रोल में देखा है, हालांकि बदलापुर और ढिशुम में उनका एक्शन और सीरियसनेस देखने को मिली पर कलंक में उन सभी फिल्मों से हटकर वरुण धवन का किरदार देखने को मिलेगा. आलिया भट्ट भी फिल्म के टीजर में अपने अभिनय की छाप छोड़ती नजर आ रही हैं.

वहीं बात माधुरी दीक्षित करें तो उनका कलंक में अंदाज फिल्म देवदास के पारो की याद दिला रहा है. कलंक में माधुरी दीक्षित बहार बेगम का रोल प्ले कर रही हैं. सबसे दिलचस्प हैं फिल्म में 22 साल बाद फिल्मी पर्दे पर उनका और संजय दत्त का नजर आना. कलंक फिल्म में लंबे समय बाद ये जोड़ी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं. वहीं आदित्य रॉय कपूर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी, टीजर में दोनों की शादी का एक सीन देखने को मिल रहा है जो की बेहद शानदार है. दुल्हन के जोड़े में आलिया के चेहरे पर दर्द देख ये साफ हो गया है कि फिल्म में लव ट्रैंगल भी देखने को मिलेगा. कुछ मिलाकर फिल्म बेहतरीन होगी और कहा जाए तो ये साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी.

अभिषेक वर्मन कलंक का निर्देशन कर रहे हैं. वहीं करण जौहर के साथ साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है तो अब देखते हैं बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कितना धमाल करती है.

Search कलंक Kalank Teaser Launch Video: कलंक टीजर रिलीज इवेंट के दौरान 22 साल बाद फिल्मी पर्दे पर साथ दिखने को लेकर ये क्या बोल गए संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

Kalank Teaser Celebrity Reaction: अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन ने वरुण धवन – आलिया भट्ट की फिल्म कलंक के टीजर को बताया शानदार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर