बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Kalank Moview Review: कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंताजर है. फिल्म रिलीज से पहले इसकी जबरदस्त स्क्रीनिंग हुई जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, करण जौहर और अमिताभ बच्चन की बेटी और करण जौहर की दोस्त श्वेता बच्चन भी पहुंची. स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारों ने कलंक को सुपरहिट बताया. नूर आलिया भट्ट और जफर वरुण धवन की प्रेम कहानी पर आधारित है जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म है.

फिल्म की कहानी:

कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. फिल्म के डायलॉग और लोकेशन्स आपको पसंद आएंगे. कलंक में स्वतंत्रता से पहले एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है जिसके अंदर कई राज दफ्न हैं. फिल्म की कहानी रूप और जफर के इश्क तले घूमती है. लेकिन उनकी ये मोहब्बत हिंदू मुस्लिम दीवार तले दफ्न होकर रह जाती है. इसी बीच रूप देव चौधरी ( आदित्य रॉय कपूर ) से विवाह करने जा फैसला कर लेती है. देव पहले से ही शादीशुदा होते हैं, त्रिकोणिय प्रेम कहानी तले बनी फिल्म कलंक ने हिंदू मुस्लिम प्रेम और विवाद के दर्द गिर्द घूमती दिखाई देगी. 

करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है और 15 साल पहले ही उन्होंने इस फिल्म को बनाने का सपना देख लिया था. फिल्म मोटे बजट में तैयार की गई है तो ऐसे में मेकर्स को फिल्म की कमाई से काफी उम्मीदे हैं. कलंक का ट्रेलर और गाने फिल्म रिलीज से पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित के अलावा कलंक में कुणाल खेमू भी नजर आएंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी मेहमान की भूमिका में नजर आ रही हैं. 

करण जौहर ने इस फिल्म के लिए श्रीदेवी का चयन किया था लेकिन उनके निधन के बाद ये रोल माधुरी दीक्षित को मिल गया. फिल्म  में माधुरी दीक्षित बहार बेगम एक तबायफ का रोल प्ले कर रही हैं , वहीं संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे. 21 साल बाद फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी.

कलंक पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई कर सकती है, फिल्म समीक्षकों ने ऐसे कयास लगाए हैं. वहीं पहले हफ्ते में कलंक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी पूरी उम्मीद है. फिल्म शुक्रवार नहीं बल्कि महावीर जयंती के मौके यानि बुधवार को रिलीज होगी. तो ऐसे में कलंक को कमाई के लिए काफी लंबा समय मिल जाएगा. शुक्रवार को गुड फ्राइडे छुट्टि के चलते कलंक को बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने का सुनहरा मौका मिल रहा है. फिल्म के प्रमोशन में आलिया और वरुण ने जान फूंक दी है. कलंक अकेले ही सिनेमाघरों पर दस्तक दे रही है तो ये ऐसे कई फैक्टर हैं जो कलंक को दमदार कमाई करने से नहीं रोक पाएंगे.

Alia Bhatt Sexy Photo: कलंक रिलीज से पहले साड़ी में कहर ढा रहीं आलिया भट्ट का दिखा सेक्सी अंदाज   

Varun Dhawan On Natasha Dalal Wedding: गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के सवाल पर बोले वरुण धवन, इस साल तो नहीं करूंगा, सही समय का इंतजार है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App