बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. धर्मा प्रोडक्शन की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक 17  अप्रैल यानि बुधवार को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे, फिल्म की रिलीज का दर्शकों को ब्रेसब्री से इंतजार है. फिल्म से जुड़े सभी सितारों इन दिनों जमकर कलंक का प्रमोशन कर रहे हैं. पंजाब से लेकर यूपी, दिल्ली, मध्यप्रदेश तक आलिया और वरुण अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने फैंस के बीच पहुंच रहे हैं. महावीर जयंती के लेकर फिल्म के लिए एक लंबा वीकेंड है जिसमें वो भारी कमाई कर रही है. 

फिल्म समीक्षकों की माने तो कलंक पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई कर सकती है. वहीं पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई 100 करोड़ के करीब पहुंच सकती है. फिल्म के कलाकार बेहतरीन हैं. आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और कलंक में भी रूप और जफर की मोहाब्बत दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहेगी इसकी पूरी उम्मीद है. दो घंटे 45 मिनट और 34 सेकेंट की ये फिल्म अपने गाने, सीन्स , डायलॉग के साथ दर्शकों को बांधे रहेगी जैसा की करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी लगभग हर फिल्म के साथ रहता है. 

करण जौहर की फिल्म कलंक, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, केसरी, टोटल धमाल और गली बॉय जैसी रिलीज हो चुकी फिल्मों की कमाई को कड़ी चुनौती दे सकती है. आपको बता दें कलंक फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. 15 साल पहले ही उन्होंने इस फिल्म को बनाने का विचार कर लिया है. श्रीदेवी कलंक के लिए करण जौहर की पहली पसंद थीं लेकिन उनके निधन के बाद ये रोल माधुरी दीक्षित के हाथ लग गया. 21 साल बाद फिल्मी पर्दे पर संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित की जोड़ी बनने जा रही है. दर्शक इस जोड़ी को फिल्म पर्दे पर देखने के लिए खासे उत्सुक हैं. 

कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं. करण जौहर की ये फिल्म  मोटे बजट की है तो मेकर्स को इस फिल्म की कमाई से भी खासा उम्मीदेे हैं. एक हफ्ते पहले से ही कलंक की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. 

कलंक के गाने और फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ऐरा गैरा में कृति सेनन का आइट नंबर हर किसी को पसंद आ रहा है, वहीं तबाह हो गए गाने में माधुरी दीक्षित के डांस ने यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया. वरुण धवन और कियारा आडवाणी के गाने फर्स्ट क्लास ने भी काफी सुर्खियां बटोरी. फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी लाजवाब है. खैर अब देखना होगा कलंक की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड बनाती और तोड़ती है.   

Kalank Screening Photos: वरुण धवन, आलिया भट्ट की कलंक स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान स्टार कास्ट के अलावा नजर आए ये सितारे, देखें फोटो

Sonakshi Sinha Sexy Video: सोनाक्षी सिन्हा के सुपर हॉट फोटोशूट को देख आप भी कहेंगे OMG, देखें ये सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App