बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की फिल्म कलंक 50 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई है. कलंक रिलीज के सिर्फ चार दिनों में 50 करोड़ का जादूई आंकड़ा पार कर चुकी है. जी हां करण जौहर की फिल्म कलंक ने शनिवार को भी शानदार कमाई कर दिखाई है. रिलीज के चौथे दिन कलंक ने 9 करोड़ से ऊपर कमाई कर दिखाई है. फिल्म पहले ही बॉक्स ऑफिस पर साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है. ओपनिंग डे पर ही कलंक अक्षय कुमार की फिल्म केसरी, रणवीर सिंह की गली बॉय जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है. 

दरअसल बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श करण जौहर की फिल्म कलंक के कलेक्शन की लगातार जानकारी शेयर कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि कलंक के शनिवार का कलेक्शन शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने चौथे दिन 9.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. इससे पहले शुक्रवार के कलंक ने करीब 11.60 करोड़ रुपए जुटाए थे. इससे पहले गुरुवार को वरुण धवन की फिल्म कलंक ने 11.45 करोड़ का बिजनेस किया था, जो कि पहले दिन की कमाई से करीब 10 करोड़ रुपए कम था.

वहीं बुधवार को फिल्म कलंक ने 21.60 करोड़ रुपए की कमाई करते सभी को हैरान कर दिया था. इन चार दिनों में वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कुल 54.40 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. करण जौहर की फिल्म कलंक का टोटल बजट 150 करोड़ रुपए है. फिल्म का यह बजट रिलीज के वक्त तक के कुल खर्चे का है. बता दें कि वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक हिंदू मुस्लिम लड़ाई, प्यार और नाजायज रिश्तों पर आधारित है.

Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण धवन, आलिया भट्ट की फिल्म कलंक चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Kalank Total Budget: 80 या 110 नहीं बल्कि इतना है वरुण धवन, आलिया भट्ट की फिल्म कलंक का टोटल बजट

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App