बॉलीवुड डेस्क. मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की फिल्म कलंक कल 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म कलंक की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग रही है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की गली बॉय, अक्षय कुमार की केसरी और अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल को पीछे छोड़ दिया है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक ने पहले दिन शुक्रवार को 21 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई कर दिखाई है.

दरअसल, फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म कलंक की कमाई की जानकारी दी है. उन्होंने कलंक के ओपनिंग डे कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है कि कलंक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है. इतना ही नहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म कलंक ने शुक्रवार को पहले दिन 21.60 करोड़ रुपए की कमाई की है.

फिल्म कलंक ने महावीर जयंती ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कलेक्शन कर दिया है. अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक भारत में 4000 स्क्रीन्स पर नजर आ रही है वहीं ओवरसीज पर 1300 स्क्रीन्स पर कलंक ने दस्तक दी है. कुल मिलाकर फिल्म 5300 स्क्रीन पर दिखाई दे रही है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की ये बड़े बजट की फिल्म है. इतना ही नहीं 21.60 करोड़ की कमाई कर दिखाई है.

बता दें कि फिल्म कलंक करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. कलंक मुस्लिम प्रेम कहानी के साथ नाजायज रिश्तों पर आधारित है जिसमें प्यार के साथ जुदाई का भी दर्द देखने को मिल रहा है. फिल्म में वरुण धवन जफर की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट नूर का रोल प्ले कर रही हैं. 

Tamilrockers leaked Kalank full movie online: वरुण धवन – आलिया भट्ट की फिल्म कलंक को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक

Kalank Movie Critic Review: रिश्तों में इमोशंस का हैवी डोज है वरुण धवन- आलिया भट्ट की कलंक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर