बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म कलंक ने सिनेमाघरों में दस्त दे दी है. मल्टी स्टार फिल्म कलंक में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. समीक्षको ने फिल्म की जबरदस्त तारीफ की है वहीं फिल्म के कमाई की बात करें ये तो कलंक पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई कर रही है. बुधवार महावीर जयंती की छुट्टि होने के चलते फिल्म के कमाई को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉस मिल सकता है. वहीं एक हफ्ते पहले एडवांस बुकिंग से भी कलंक की कमाई रफ्तार पकड़ती दिखाई देगी. 

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक भारत में 4000 स्क्रीन्स पर नजर आ रही है वहीं ओवरसीज पर 1300 स्क्रीन्स पर कलंक ने दस्तक दी है. कुल मिलाकर फिल्म 5300 स्क्रीन पर दिखाई देगी. वरुण धवन और आलिया भट्ट की ये बड़े बजट की फिल्म है. बुधवार महावीर जयंती के छुट्टि के दिन फिल्म रिलीज हुई है तो ऐसे में फिल्म की कमाई को जबरदस्त फायदा मिलेगा. गुड फ्राइडे एक और दिन छुट्टि इसका भी कलंक की कमाई को जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. पहले हफ्ते में कलंक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी इसकी पूरी उम्मीद है. 

कलंक करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसके बारे में उन्होंने 15 साल पहले ही विचार कर लिया था. फिल्म हिंदू मुस्लिम प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमें प्यार के साथ जुदाई का भी दर्द देखने को मिल रहा है. फिल्म में वरुण धवन जफर की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट नूर का रोल प्ले कर रही हैं. 

कलंक के गाने फिल्म की रिलीज से पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. कलंक का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आया.  फिल्म में कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी एक गाने में नजर आ रही हैं और दोनों के ही अंदाज और डांस के फैंस को दीवाना बना दिया है. 

कलंक ने अकेले ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है इसके साथ कोई भी बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई है. मोटे बजट में बनी ये फिल्म जल्द की अच्छी कमाई करेगी समीक्षकों ने ये अनुमान लगाया है. खैर अब देखते हैं कि कलंक बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड तोड़ती और बनाती है.  

Kalank Movie Celebrity Reaction: वरुण धवन, आलिया भट्ट की कलंक को बॉलीवुड सितारों ने बताया शानदार

Kalank Movie Social Media Reaction: वरुण धवन आलिया भट्ट की कलंक ने जीता दर्शकों का दिल, फैन्स ने बताया- ब्लॉकबस्टर फिल्म

 

  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App