नई दिल्ली. काजोल की बेटी निसा देवगन अपने नए वीडियो से प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं. वह वीडियो में अपने दोस्तों के साथ स्कूल के एक प्रोग्राम में बॉलीवुड गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें नायसा सिंगापुर के एक स्कूल पढ़ाई कर रहीं हैं.  वह अपनी माँ के गाने बोले चुड़िया से कभी खुशी कभी गम और सजदा और तेरे नाम मेरे नाम खान जैसे गानों पर डांस किया. उन्होंने जब वी मेट से करीना कपूर के बेटे नागदा बाजा के लिए भी डांस किया.

नायसा मंच पर अपने अन्य दोस्तों की तरह एक वाइट कलर के टॅाप और काले स्कर्ट पहना हुआ है. ज वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “इतना प्रतिभाशाली.” एक अन्य ने लिखा, “बहुत अच्छा किया.”

2004 में काजोल और अजय देवगन की बेटी नायसा का जन्म हुआ था.  पिछले साल काजोल द्वारा साझा किए गए वीडियो में, नायसा ने कहा कि वह अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि असली नायसा ’कौन है. ”

नायसा ने कहा “मेरे पिताजी ने मुझे जो सलाह दी, उनमें से एक मेरी चुप्पी ने मुझे उलझन में डाल दिया. उन्होंने हमेशा मुझे विश्वास दिलाया कि मैं इसके लिए कड़ी मेहनत करूं तो मैं कुछ भी कर सकता हूं. मुझे हमेशा लगता है कि मैं जो कुछ भी करता हूं, वह मेरे माता-पिता पर वापस दिखाई देता है.  ईमानदारी से सभी नफरत करने वालों के लिए, ऐसे बहुत से लोग हैं जो मेरे बारे में इतनी अच्छी, मीठी बातें कहते हैं कि मुझे भी ऐसा नहीं लगता कि मैं वास्तव में इसके लायक हूं, ”

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच पिछले साल निसा मुंबई में थी.बाद में वह अपने स्कूल वापस चली गई. एएमए सत्र में, काजोल से पूछा गया कि क्या वह एक अभिनेता के रूप में नायसा को लॉन्च करने की योजना बना रही हैं या यदि नायसा फिल्म उद्योग का हिस्सा बनना चाहती हैं. काजोल ने लिखा: “नहीं.”

Karishma Tanna Bold Picture: करिश्मा तन्ना ने शेयर की बेहद हॉट फोटोज, फैंस बोले आग लगा दी

Mahima Chaudhary Daughter Viral Pictures: बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी की खूबसूरत बेटी एरियाना बनी ‘इंटरनेट सेंसेशन” फैंस बोले ‘कांच की गुड़िया’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर