बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नेटफ्लिक्स पर इन दिनों कई बड़े सितारों की वेब सीरीज देखने को मिली है जो कि दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है. नेटफ्लिक्स की नई और बड़ी टीवी सीरीज का ऐलान हुआ है जिसमें बॉलीवुड का शानदार कपल अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन फिल्म के साथ नेटफ्लिकस ने हाथ मिलाया है. नेटफ्लिकस की अपकमिंग वेब सीरीज त्रिभंगा में काजोल, तन्वी आजमी और मिथिला पालकर समेत कई बड़े सितारें नजर आएंगे. त्रिभंगा फिल्म से काजोल डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन हम आपके हैं कौन एक्ट्रेस रेणुका शहाणे कर रही हैं.

फिल्म ‘त्रिभंगा’ की बात करें तो इसका निर्देशन सलमान खान के साथ काम कर चुकीं हम आपके हैं कौन फिल्म एक्ट्रेस रेणुका शहाणे करने जा रही हैं. रेणुका ने इसपर कहा कि इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है और नेटफ्लिक्स के साथ काम करने को लेकर भी काफी खुश हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार त्रिभंगा फिल्म की कहानी मुंबई के एक परिवार पर आधारित है जो कि 1980 के दशक को कहानी को दर्शाती है. इस फिल्म में एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों की कहानी को बयां किया गया है जिसमें उनकी परेशानी और दुविधाओं समेत कई बिंदुओ को पिरोया जा रहा है.

त्रिभंगा फिल्म एक्ट्रेस काजोल की पहली डिजिटल फिल्म होगी. इससे पहले वह किसी वेब सीरीज या टीवी शो में नजर नहीं आई हैं. त्रिभंगा फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन फिल्म्स, बन्नीजय एशिया और एल्केमी प्रोडक्शंस हैं. इस फिल्म से काजोल और उनके पति अजय देवगन दोनों ही जुड़े हुए हैं.

बता दें कि नेटफ्लिक्स का हाल में ही फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर के साथ भी करार हुआ है. इस प्रोजेक्ट के चलते नया प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक का निर्माण किया गया है. वहीं फिल्मों के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान भी जल्द ही डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. वह भी वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड के जरिए नजर आने वाले हैं.

Bigg Boss 13 Day 11 Episode October 10 2019 written Updates: पारस छाबड़ा के खिलाफ गया बिग बॉस हाउस, सिद्धार्थ मल्होत्रा और असीम रियाज से हुआ तगड़ा झगड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App