नई दिल्ली: बॉलीवुड कहें या रियल लाइफ दोनों जगह काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को खूब प्यार मिला है. दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के 22 साल पूरे कर लिए हैं, इस बीच काजोल ने अपनी और अजय देवगन की शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया है. वहीं अब यह खबर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है.

दरअसल, गुरुवार को काजोल ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए यह बताया कि वो कैसे अपनी शादी के लिए पिता शोमू मुखर्जी की मर्जी के खिलाफ गईं थीं. एक्ट्रेस ने बताया, उनके पिता शोमू मुखर्जी उनके 24 साल की उम्र में शादी करने के फैसले के खिलाफ थे, वह चाहते थे शादी से पहले काजोल और काम करें. हालांकि काजोल के फैसले पर उनकी मां तनुजा ने उनका पूरा साथ दिया था. उनकी मां ने कहा था कि उन्हें अपने दिल की बात सुननी चाहिए. एक्ट्रेस ने बताया कि,मैं भाग्यशाली रही हूं कि मेरे आसपास हर कोई हमेशा खड़ा रहा है. इसलिए, मैंने वही किया जो मैं करना चाहती थी. जिसके बाद अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी कर रचा ली.

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल की फिल्म ‘त्रिभंग’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने को है, इस फिल्म में काजोल का वास्तविक जीवन और मजबूत व्यक्तित्व की झलक दिखाई देगी वहीं 2020 में ‘तान्हाजी’ ने बंपर कमाई की थी. इसले अलावा काजोल और अजय देवगन की मैरीड लाइफ काफी अच्छी चल रही है. उनके दो बच्चे नीसा और युग हैं और दोनों पैरंट्स की जिम्मेदारी भी बखूबी निभा रहे हैं. आएदिन काजोल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी और परिवार के साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage: गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इस दिन सात फेरों में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन, 200 मेहमान होंगे शामिल

Nustar Jahan Nikhil Jain Marriage: टीएमसी सांसद नुसरत और यशदास गुप्ता के बीच बढ़ रही नजदीकियां? पति निखिल जैन से मतभेद की खबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर