बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. काजल राघवानी वैसे तो अकेले ही लोगों की धड़कनें तेज करने के लिए काफी हैं, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव को देख फैन्स सारी हदें देते हैं. जी हां खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशनल जोड़ी में से एक है. यही वजह है कि दोनों के सभी फिल्में और गाने हिट साबित होते हैं. इन दिनों खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक गाना ‘सतुआ जवनिया के’ यूट्यूब पर काफी तहलका मचाए हुए है.

भोजपुरी सिनेमा जगत में फिलहाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भी खूब धूम मचा रही है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की का यह हॉट सॉन्ग धनिया सतुआ जवनिया पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की फिल्म बलम जी लव यू ने भोजपुरी सिनेमा पर काफी धमाल मचाया है.

भोजपुरी सॉन्ग सतुआ जवनिया के में काजल राघवानी पिंक साड़ी ब्लू ब्लाउड पहने माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने एक दम भारतीय नारी के अवतार में नजर आ रही हैं. गानें में काजल राघवानी की अदा फैन्स को काफी पसंद आ रही है. इसके अलावा वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की हॉट कैमिस्ट्री भी फैन्स का दिल जीत रही है. यही वजह है कि भोजपुरी सेंसेशनल जोड़ी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

Pawan Singh Film Poster: पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म मैंने उनको चुन लिया सजन का पोस्ट रिलीज

Khesari Lal Yadav Amrapali Dubey Sexy Dance Video: खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे ने किया बेहद हॉट डांस फैन्स की धड़कनें हुई तेज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App