बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. इन दिनों पूरा बिहार छठ पर्व के रंग में डूबा है. न सिर्फ आम जनता बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटी भी छठ पूजा का भरपूर आनंद ले रहे हैं. इस बीच भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस काजल राघवानी माथे पर पीला सिंदूर लगाए एकदम छठ पूजा के पारंपरिक लिबास में नजर आ रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती रहती हैं. इस बार काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है वो बेहद अलग है. दरअसल, काजल राघवानी ने छठ पूजा के इस पावन अवसर अपनी नई फोटो शेयर की है. इस फोटो में भोजपुरी एक्ट्रेस लाल रंग की साड़ी पहने बहुत सारी औरतों के बीच बैठी दिख रही हैं. इतना ही नहीं काजल राघवानी ने माथे पर पीला रंग का सिंदूर ट्रेडिशनल स्टाइल में लगा रखा यानि सिंदूर नाक से लेकर माथे तक लगा रखी है.

छठ पर्व के अवसर पर शेयऱ की गई काजल राघवानी की इस ट्रेडिशनल फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुही घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो को हजारों लाइक और बेहद सुंदऱ कमेंट्स भी मिल चुके हैं. बता दें कि काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती की बदौलत लाखों दिलों को जीता है.

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के सॉन्ग बीपी बढ़ल बा ने इंटरनेट पर लगाई आग

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के सॉन्ग बीपी बढ़ल बा ने इंटरनेट पर लगाई आग

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App